August 13, 2022 12:48 am
featured यूपी

रामभक्तों का अपमान करने वाली कांग्रेस देश से मांगे माफी – योगी आदित्यनाथ

cm yogi adityanath 1655053398 रामभक्तों का अपमान करने वाली कांग्रेस देश से मांगे माफी - योगी आदित्यनाथ

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि आज 5 अगस्त हर भारतीय के लिए गर्व का दिन है क्योंकि आज के दिन ही श्रीराम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण का शुभारंभ हुआ था।

यह भी पढ़े

 

विश्वकर्मा श्रम सम्मान से मिला परंपरागत पेशे के लोगों को सम्मान, 112.50 करोड़ रुपये का प्रावधान

सीएम योगी बोले, यह सोचने वाली बात है कि कांग्रेस ने काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन करने का दिन आज का ही क्याें चुना जबकि रोजाना प्रदर्शन सामान्य कपड़ों में होता था। यह सभी राम भक्त और राम मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन में बलिदान देने वालाें का अपमान है। इसके साथ ही यह सुप्रीम कोर्ट का अपमान है और कांग्रेस को इसके लिए देश से माफी मांगना चाहिये।

 

cm yogi adityanath 1655053398 रामभक्तों का अपमान करने वाली कांग्रेस देश से मांगे माफी - योगी आदित्यनाथ

आज है अयोध्या दिवस

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज अयोध्या दिवस है सैकड़ों वर्षों से हर भारतीय जन मानस को इस दिवस का इंतजार था। श्रीराम जन्म भूमि मंदिर निर्माण के कार्य के शुभारंभ का दिन भारत के लोकतंत्र को सम्मान देने वाला दिवस है। भारत की न्यायपालिका की ताकत को दुनिया के सामने अहसास कराने वाला दिवस है। यानी भारत के उच्चतम न्यायालय के सम्मान का दिवस है। सैकड़ाें वर्षों से हर भारतीय को इस दिन की तमन्ना थी। हर आस्थावान भारतीय इस दिवस का इंतजार कर रहा था। उन सबके मन में एक ही भाव था कि भारत की आस्था का सम्मान हो माननीय उच्च्तम न्यायालय के फैसले से एक समान अनुमति मिली, जिसके बाद पांच अगस्त 2020 को मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम की जन्म भूमि पर मंदिर निर्माण कार्य का शुभारंभ हुआ। प्रात: काल से ही अयोध्या में लाखों की संख्या में श्रद्धालुजन आकर अपनी आस्था वहां व्यक्त कर रहे हैं। इस दिवस पर भारत की आस्था को अपमानित करने वाले कांग्रेस के नेताओं का आचरण अत्यन्त निंदनीय है।

 

yogi 1 रामभक्तों का अपमान करने वाली कांग्रेस देश से मांगे माफी - योगी आदित्यनाथ

यह अयोध्या दिवस का अपमान है

सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कई दिनों से प्रदर्शन अपने सामान्य कपड़ों में कर रही थी, इसको लेकर सहमति असहमित हो सकती है, लेकिन पांच अगस्त को श्रीराम जन्म भूमि मंदिर निर्माण कार्य के शुभारंभ दिवस के दिन, अयोध्या दिवस के दिन, माननीय उच्च्तम न्यायालय के सम्मान दिवस के दिन, राम भक्तों को अपमानित करने वाली कांग्रेस का यह आचरण एक बार फिर जगजाहिर हुआ है। आज कांग्रेसियों ने काले कपड़े पहनकर जो प्रदर्शन किया है यह श्रीरामजन्म भूमि के मंदिर निर्माण की तिथि के दिन यह रामभक्तों का अपमान है। अयोध्या दिवस का अपमान है, भारत के लोकतंत्र का अपमान है, भारत की न्यायपालिका के सम्मान का अपमान है। कांग्रेस के इस कृत्य की हम निंदा करते हैं और कांग्रेस पार्टी जिस तरह का आचरण कर रही है मुझे लगता है कि कोई भी भारत का आस्थावान व्यक्ति कांग्रेस के इस आचरण का समर्थन नहीं कर सकता है। यह राम भक्तों का अपमान है। कांग्रेस पार्टी को अपने इस कृत्य के लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिये।

 

Screenshot 2022 02 03 114047 रामभक्तों का अपमान करने वाली कांग्रेस देश से मांगे माफी - योगी आदित्यनाथ

Related posts

11वें दिन फिल्म संजू के कलेक्शन ने खोले 300करोड़ के क्लब के दरवाजे, बनाएं नए रिकॉर्ड

mohini kushwaha

आज से दिल्ली में शुरू होगा WTO समिट, पाकिस्तान के अलावा 50 देश लेंगे हिस्सा

rituraj

पश्चिम बंगाल को पीएम मोदी देंगे बड़ी सौगात, वर्चुअल माध्यम से चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दूसरे कैंप का करेंगे उद्घाटन

Neetu Rajbhar