featured यूपी

गुंडों को टिकट देकर गरीबों के हक पर सपा डालना चाहती है डकैती, गुंडों की सरगना है पार्टी – बृजलाल

WhatsApp Image 2022 01 18 at 7.34.21 PM गुंडों को टिकट देकर गरीबों के हक पर सपा डालना चाहती है डकैती, गुंडों की सरगना है पार्टी - बृजलाल

shivnandan 1 गुंडों को टिकट देकर गरीबों के हक पर सपा डालना चाहती है डकैती, गुंडों की सरगना है पार्टी - बृजलाल शिवनंदन सिंह, संवाददाता

यूपी में विधानसभा चुनाव होने जा रहें हैं। ऐसे में अब राजनीतिक पार्टियों में आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

यह भी पढ़े

रामानंद आश्रम में चल रही रामलीला, राम वनवास के मंचन को देख भावुक हुए दर्शक

उत्तर प्रदेश के पूर्व पुलिस महानिदेशक एवं भाजपा सांसद बृजलाल ने आज यानि मंगलवार को कहा कि गुंडों, दंगाइयों को अपना टिकट देकर समाजवादी पार्टी ने गुण्डाराज और दंगाराज की वापसी कराने का अपना मंसूबा जाहिर कर दिया है।

गुंडों, और दंगाइयों को दिया टिकट

सपा ने प्रदेश की जनता को डरा धमकाकर वोट लेने की नीयत से गुंडों, और दंगाइयों को टिकट दिया है। ये गुंडे, माफिया गरीब कल्याण की योजनाओं में डाका डालने की नीयत से मैदान में उतरे हैं। सपा प्रमुख का इन्हें खुला संरक्षण है। उन्होेंने कहा कि अखिलेश यादव ने जिन अब्दुल्ला आजम को अपने बगल बैठाकर सम्मानित किया । वह खुद फ्रॉड में अपनी सीट गंवा चुके हैं। वे 43 मुकदमों में बेल पर हैं। उनके पिता प्रदेश के बड़े भू-माफियाओं में से एक हैं। उन्होंने ईमानदारी से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं की नौकरियों पर डाका डाला था। वह खुद जेल में हैं।

WhatsApp Image 2022 01 18 at 7.34.21 PM गुंडों को टिकट देकर गरीबों के हक पर सपा डालना चाहती है डकैती, गुंडों की सरगना है पार्टी - बृजलाल

ये लोग विधानसभा में जाएंगे तो जनता के लिए क्या काम करेंगे?

उन्होंने कहा कि सपा ने कैराना से नाहिद हसन, धौलाना से असलम चैधरी, बुलंदशहर से हाजी यूनुस, मेरठ से रफीक अंसारी, लोनी से मदन भैया, साहिबाबाद से अमरपाल, स्याना से दिलनवाज को चुनाव में उतारा है। ये कौन लोग हैं? ये हिस्ट्रीशीटर, गैंगेस्टर और शातिर अपराधियों की सूची है। ये लोग विधानसभा में जाएंगे तो जनता के लिए क्या काम करेंगे? इसका जवाब अखिलेश यादव जी को देना चाहिए। सहारनपुर दंगों के आरोपी मास्टरमाइंड मोहर्रम अली पप्पू को पार्टी में शामिल कर वे प्रदेशवासियों को क्या संदेश देना चाहते हैं।?

गरीबों को मिल रहे राशन पर डालना चाहते डाका

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि सपा ने गुंडों और माफियाओं को मोदी और योगी सरकार के गरीब कल्याण के कार्यों पर ब्रेक लगाने के लिए टिकट दिया है। ये गरीबों के मकानों, दुकानों, उनकी जमीनें और बहन-बेटियों पर अत्याचार करने के लिए खुली छूट के साथ सत्ता में वापसी का सपना पाले हुए हैं। इनको समाजवादी पार्टी का खुला संरक्षण है। समाजवादी पार्टी गरीबों को मिल रहे राशन पर डाका डालने के लिए सत्ता में वापसी चाहती है। क्योंकि योगी की सरकार में इनकी डकैती पर रोक लगी है। ये वे लोग हैं जिन्होंने 2012 से 2017 तक हर उस काम में लूट और डाका डाला जो आज मोदी जी और योगी जी गरीबों के कल्याण के लिए कर रहे हैं।

BJP गुंडों को टिकट देकर गरीबों के हक पर सपा डालना चाहती है डकैती, गुंडों की सरगना है पार्टी - बृजलाल
उन्होने यह भी कहा कि आपकी सुरक्षा, संरक्षा का जिम्मा ईमानदार सरकार ही दे सकती है। जो केवल भाजपा के राज में संभव है। गरीबों का कल्याण कोई कर सकता है तो वह केवल भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार ही कर सकती है। जो केंद्र में नरेंद्र मोदी व प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में दमदारी से काम कर रही है।

Related posts

बनकर तैयार है 14 लेन वाला दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

rituraj

लखनऊ: प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

दरवाजा खुला रहा, दौड़ती रही दिल्ली मेट्रो

Pradeep sharma