September 21, 2021 12:48 pm
featured मनोरंजन

कोरोना के बाद कनिका कपूर को लगा एक और बड़ा झटका..

Kanika 1 कोरोना के बाद कनिका कपूर को लगा एक और बड़ा झटका..

कोरोना से जंग लड़कर ठीक हो चुकी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को एक और बड़ा झटका लग गया है। कोरोना के साथ ट्रोलर्स को मात देकर अभी-अभी मुसीबत से उभरी कनिका कपूर एक नई मुसीबत में फंस गई हैं।

लखनऊ में पुलिस कनिका के घर पर पहुंची है। पुलिस ने कनिका को उनके घर पहुंचकर उनके खिलाफ दर्ज हुई लापरवाही की एफआईआर से संबंधित नोटिस थमा दिया है। जिसमें कनिका को थाने में उपस्थित होने के आदेश जारी किया है।

kanika 2 कोरोना के बाद कनिका कपूर को लगा एक और बड़ा झटका..
आपको बता दें, कनिका कपूर पर 30 मार्च को लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस थाने में अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने, लपारवाही बरतने और कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद सार्वजनिक जगहों पर लोगों से मिलने के लिए मामला दर्ज किया गया था। लेकिन बीमीरी के चलते वो जांच में सहयोग नहीं कर सकीं की थी। अब वो ठीक हो गई हैं। इसलिए अब उन्हें जांच में सहयोग करने के लिए कहा जा रहा है।
आपको बता दें कोरोना को लेकर जांच छुपाने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद कनिका ने अपनी सफाई में एक पोस्ट डालकर जानकारी देते हुए 10 मार्च को लखनऊ के एक कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी देते हुए गायिका ने लिखा, ‘लंदन से वापस आने के बाद मैं 11 मार्च को अपने परिवार से मिलने लखनऊ गई, लेकिन उस समय तक घरेलू उड़ानों में स्क्रीनिंग की कोई सुविधा नहीं थी। 14 और 15 मार्च को मैंने अपने दोस्तों के साथ लंच और डिनर भी किया, लेकिन यह बात गलत है कि मैंने कोई पार्टी होस्ट की थी। इनमें से कोई भी पार्टी मेरी तरफ से नहीं दी गई थी।’

https://www.bharatkhabar.com/irffan-khan-mother-died-in-jaipur-actor-took-part-in-funeral/
इस तरह उन्होंने अपने विरोधियों को शांत करने की कोशिश की लेकिन अब उन्हें यूपी में दर्ज हुई रिपोर्ट का जवाब देने के लिए प्रशासन का सहयोग करना होगा। इसी को लेकर यूपी शासन-प्रशासन की तरफ कोनिका को नोटिस भी थमाया गया है।

Related posts

बंगाल: ममता ने उठाई चार राजधानियों की मांग, बोलीं- देश में एक ही राजधानी क्यों रहे?

Aman Sharma

नरेंद्र मोदी का आरोप: राहुल गांधी ने पत्रकारों को कथित मौर पर मारा थप्पड़

bharatkhabar

जम्मू-कश्मीर: शोपिया में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड, दो आतंकी ढेर

mahesh yadav