WhatsApp Image 2018 03 26 at 3.16.32 PM यूपी पुलिस ने पेश की नई मिसाल, थाने में करवाई प्रेमी जोड़े की शादी

बाराबंकी।  उत्तर प्रदेश में बदमाशों का एनकाउंटर करने के चलते राजनेताओं के निशाने पर आई यूपी पुलिस ने एक ऐसा काम करके दिखाया है, जिसके बाद प्रदेशवासियों का अपनी पुलिस के लिए सम्मान और बढ़ गया है। दरअसल बाराबंकी पुलिस ने प्यार करने वाले प्रेमी जोड़े की थाने के अंदर बड़ी ही धूमधाम के साथ शादी करवाकर एक नई मिसाल पेश की है, जिसके बाद पूरे इलाके में पुलिस के इस काम की जमकर तारिफ हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में रहने वाले विनय कुमार और नेहा वर्मा एक दूसरे से कई सालों से प्यार करते थे,जोकि दोनों के घरवालों को नागावार था। WhatsApp Image 2018 03 26 at 3.16.32 PM यूपी पुलिस ने पेश की नई मिसाल, थाने में करवाई प्रेमी जोड़े की शादी

प्रेमी जोड़े के परिवार वाले इस शादी के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं थे, जिसके चलते दोनों ने घर से भागने का प्लान बनाया और आधी रात को दोनों घर से भाग निकले। इसके बाद प्रेमी जोड़े के घरवालों ने उनकी तलाश करने के लिए पुलिस से गुहार लगाई और मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद जब पुलिस ने दोनों की तलाश की और मामले को अच्छे से टटोला तो पता चला की दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं और शादी करना चाहते हैं।

पुलिस ने दोनों के बालिग होने के सारे दस्तावेज देखने के बाद नई मिसाल पेश करते हुए थाने के परिसर में ही दोनों की शादी करवा दी। प्रेमी जोडे का विवाह थाने में सम्मान पूर्वक कराने को लेकर बाराबंकी के एएसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि लड़का और लड़की 2 दिनों से घर से गायब थे। दोनों के परिवार वाले रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे थे। पुलिस ने जांच में पाया कि दोनों बालिग हैं। इसके बाद दोनों के परिवार वालों को समझाया गया और उनकी रजामंदी के बाद थाना परिसर में ही इनकी शादी करा दी।

अगर आप भी हैं फोटोग्राफी के शौकीन तो जाना ना भूले यहां

Previous article

हनुमान जयंती: पर करे यें खास उपाय होगा जीवन में बदलाव

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.