file 1522094462 उत्तर प्रदेश: चौकी में बेकसूरों को नग्न कर पुलिस से बरसाये डंडे, जबरन जुर्म कबूल करने के लिए किया थर्ड डिग्री का इस्तेमाल

एक बार फिर यूपी पुलिस की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। जिसे सुनने के बाद आप के होश उड़ जाएंगे। उत्तर प्रदेश पुलिस ने चौकी में बेकसूर युवकों को बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं उनसे जबरन जुर्म कबूलवाने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर का भी उपयोग किया। पूर्व जिला पंचायत सदस्य के दामाद को गोली मारने के मामले में नामजद आरोपियों को बचाने की कोशिश में पुलिस ने दो बेकसूर को उठा लिया और चौकी में लाकर उनको नग्न करके खूब पीटा। खबर है कि पुलिस ज़बरदस्ती युवकों से जुर्म कबूल करने का दबाव बना रही थी। जिसके बाद परिजनों ने इस घटना का वीडियो बनाकर एसपी को दिखाकर न्याय की गुहार लगाई है।

 

Uttar Pradesh Police उत्तर प्रदेश: चौकी में बेकसूरों को नग्न कर पुलिस से बरसाये डंडे, जबरन जुर्म कबूल करने के लिए किया थर्ड डिग्री का इस्तेमाल

 

शिवरामपुर चौकी इलाके के इटखरी निवासी सभाजीत पांडेय व विधवा कृष्णा त्रिपाठी सोमवार को आधा दर्जन ग्रामीणों के साथ एसपी कार्यालय में बताया कि गांव में आठ फरवरी को जिला पंचायत सदस्य प्रहलाद यादव के दामाद सुरेश यादव को पुरानी रंजिश में ग्रामीणों ने गोली मार घायल कर दिया था। मामले में पुलिस ने गांव के राजू, साहिल, शिवशंकर व रज्जू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। एसपी को दिए पत्र में दोनों ने शिवरामपुर चौकी प्रभारी पर आरोप लगाया कि 24 मार्च को उनके पुत्र विजयकांत और रामप्रकाश पांडेय को जबरन ले गए।

 

 

 

24 घंटे बीतने के बाद भी जब दोंनों लोग घर नहीं लौटे तो खोजने पर पताचली कि पूराने मामले में दोंनों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों ने वीडियो क्लिप बनाकर एसपी दिखाकर मदद की गुहार लगाई है।   वीडियो में चौकी प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मी ने उनके लड़के को नंगा कर पीटा है। जिसमें उनको चोट भी आई है। पूरे मामले की जांच कराकर दोषी पर कार्रवाई कराने और लड़कों को छोड़ने की मांग की जा रही है। दूसरी तरफ चौकी प्रभारी प्रेमचंद्र यादव ने बताया कि किसे कहां से लाया गया, यह जांच का विषय है। वहीं एसपी मनोज कुमार झा ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। शहर कोतवाल से पूरी रिपोर्ट मांगी गई है।

 

राम ने किसी से नहीं कहा कि हाथ में हथियार लेकर रैली करों: ममता बनर्जी

Previous article

चुनाव आयोग प्रेस कांफ्रेंस के जरिए कर सकता है कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.