featured वायरल

रोटियों पर थूक लगाने वाला युवक गिरफ्तार, वायरल वीडियो से हुआ था खुलासा

naushad रोटियों पर थूक लगाने वाला युवक गिरफ्तार, वायरल वीडियो से हुआ था खुलासा

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है और सुर्खियां बटोर लेता है. सोशल मीडिया पर वायरल कुछ वीडियो हमें हंसातें हैं तो कुछ सोचने पर मजबूर कर देते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से वीडियो वायरल हो रहा है जिसने सभी को चौंका दिया है. ये चौंकाने वाला वीडियो है उत्तर प्रदेश के मेरठ का. वीडियो किसी शादी है. इस वीडियो में एक युवक रोटियां बना रहा है.

क्यों वायरल हुआ वीडियो
ये रोटी बनाते युवक का वीडियो इसलिये वायरल हुआ क्योंकि वीडियो में देखा जा सकता है कि ये युवक हर रोटी पर अपना थूक लगा रहा था. एक तरफ कोरोना महामारी के कारण लोग पहले ही सावधानी बरत रहे हैं, उसके ऊपर से इतना घिनौना काम शादी में करने से सभी लोग हैरान रह गये.

कौन है ये रोटी बनाने वाला युवक
शादी में रोटी पर थूक लगाने वाले युवक का नाम है नौशाद. यहां एक शादी समारोह में नौशाद ने तंदूर में रोटी सेकते समय थूक लगाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है.

पुलिस ने मामला किया दर्ज
जानकारी के मुताबिक, वीडियो वायरल होने पर हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही ने पुलिस स्टेशन हाजा में शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. शिकायत के मुताबिक नौशाद के रोटियों पर थूक लगाने की वजह से खाना खाने वाले लोगों को कोरोना बीमारी हो सकती है.

नौशाद ने कबूली अपनी हरकत
नौशाद को पुलिस ने शनिवार शाम को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस ने नौशाद से पूछताछ की. इस दौरान नौशाद कबूल किया है कि वायरल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वही है और उसने रोटी बनाते समय थूक लगाया.

किसी को अपने थूक से लगी हुई रोटी खिलाना अपराध तो है ही, साथ ही ये घटना बाहर का खाना खाने वाले लोगों को और भी चौकन्ना करती है. इस घटना से कोरोना फैलने का भी बड़ा खतरा है.

Related posts

डोकलाम के बाद लद्दाख में चालबाज चीन की नई चाल

piyush shukla

जेपी नड्डा के पिता की बिगड़ी तबीयत, सांस लेने में हुई दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती

Aman Sharma

कोहरे के कारण 29 ट्रेनें लेट, 11 का समय बदला और 6 रद्द

Rani Naqvi