featured यूपी

यूपी: तमंचे के दम पर महिला से बलात्कार

Rape यूपी: तमंचे के दम पर महिला से बलात्कार

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में तीन बच्चों की मां, परित्यक्ता एक दलित महिला ने दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म व लूट का आरोप लगाते हुए हापुड़ देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूत्रों के अनुसार, आरोपी युवक लिफ्ट देने के बहाने पीड़ित महिला को बाइक पर बैठाकर एक अन्य साथी के साथ देहात थाने की दोयमी चौकी क्षेत्र के जंगल में ले गया और दोनों ने तमंचे का भय दिखाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और महिला के कान के कुंडल, चेन व चांदी की पाजेब लेकर फरार हो गए।

Rape

किसी तरह अपने घर पंहुची पीड़ित महिला ने शुक्रवार को देहात थाने पंहुचकर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकार सूत्रों के अनुसार, जनपद मेरठ के गांव कैली निवासी एक महिला पति से अलग अपने तीन बच्चों के साथ हापुड़ के लज्जापुरी में किराये पर रहते हुए कॉस्मेटिक का कार्य करती है।

गुरुवार देर रात वह किसी कार्य से शहर आई थी और घर जाने के लिए नगर कोतवाली क्षेत्र के तहसील चौराहे पर खड़ी थी, तभी वहां एक बाइक सवार युवक आया और लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बैठाकर साइलों द्वितीय चौकी पर अपने एक अन्य साथी के पास ले गया और वहां से दोनों युवकों ने पीड़ित महिला को दोयमी चौकी के जंगल में ले जाकर तमंचे दिखाकर दुष्कर्म किया और महिला के कान से सोने की कुंडल, गले की चेन व पाजेब लेकर फरार हो गए।

Related posts

खेल राज्यमंत्री ने ‘राष्ट्रीय युवा संसद महोत्सव 2019’ का शुभारंभ किया

mahesh yadav

आतंकी मॉड्यूलः मां बेटे ने हथियार खरीदने के लिए बेच दिया था सोना

mahesh yadav

TokyoOlympics2020: पीवी सिंधु का कांस्य पदक पर कब्‍जा, राष्‍ट्रपति से लेकर सीएम योगी तक ने दी बधाई

Shailendra Singh