यूपी पंचायत चुनाव की 'सप्रेम भेंट' पर पुलिस का प्रहार, छह गिरफ्तार

हरदोई: उत्‍तर प्रदेश में त्रिस्‍तरीय पंचायत चुनाव के लिए प्रत्‍याशी मतदाताओं को रिझाने के लिए तरह-तरह हथकंडे अपना रहे हैं। ताजा मामला हरदोई जिले से सामने आया है, जहां वोटर्स को रिझाने के लिए मिठाई के डिब्‍बे बांटे जा रहे थे।

दरअसल, अरवल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की बानामऊ गांव में जिला पंचायत प्रत्‍याशी के समर्थकों द्वारा मतदाताओं को लड्डू के पैक डिब्‍बे बांटे जा रहे हैं। इस पर तत्‍परता दिखाते हुए अरवल पुलिस बानामऊ गांव पहुंच गई और लड्डू बांट रहे छह अभियुक्‍तों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इनके साथ ही लड्डू से भरी दो बोलरो गाड़ियों को अपनी सीज कर दिया।

पुलिस की छापेमारी से मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, बानामऊ में जिला पंचायत सदस्य पद प्रत्याशी अनीता यादव के समर्थक मतदाताओं को लड्डू के डिब्‍बे बांट रहे थे। अनीता यादव समाजवादी पार्टी के नेता बीरेंद्र सिंह यादव ‘बीरे’ की पत्‍नी हैं। वहीं, जब अरवल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बानामाऊ में छापेमारी की तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

पुलिस को देखते ही सपा नेता की पत्नी अनीता यादव व वाहन चालक मौके से फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने लड्डू बांट रहे छह लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरी चुनाव निशान लगे लड्डू के 398 सीलबंद डिब्‍बों को जब्‍त करते हुए दोनों बोलेरो को सीज कर दिया। इस मामले में पुलिस ने जिला पंचायत सदस्‍य पद प्रत्याशी सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Chaitra Navratri 2021: घोड़े पर सवार हो कर आ रही हैं देवी, जानें घटस्थापना का शुभ मुहूर्त और तिथियां !

Previous article

राहुल का पीएम पर तंज: आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured