September 17, 2021 3:53 pm
featured यूपी

गंगा नदी में डूबे युवकों में से एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

गंगा नदी में डूबे युवकों में से एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी  

फतेहपुर: गंगा नदी में डूबे दो युवकों में एक का शव मंगलवार को दोपहर बाद बरामद हो गया है। यह शव घटनास्थल से करीब आठ किलोमीटर दूर बरामद हुआ है। देर शाम तक प्रशासनिक अधिकारी, एसडीआरएफ, पीएसी, स्थानीय पुलिस के साथ गोताखोर मौके पर मौजूद थे और दूसरे युवक की तलाश जारी है। नायब तहसीलदार विकास पाण्डेय ने बताया कि प्रकाश रहने तक सर्च अभियान चलेगा। इसके बाद बुधवार को सुबह छह बजे से फिर सर्चिंग शुरू होगी।

मलवां थाना क्षेत्र के आदमपुर घाट में सोमवार को संजय उर्फ सत्यम और नीतेश स्नान करने गये थे। यहां पर अचानक पानी बढ़ जाने से दोनों युवक डूब गए। सूचना के बाद जिला प्रशासन, पुलिस, पीएसी और स्थानीय मछुआरे, गोताखोरों में काफी खोजबीन की लेकिन किसी का कोई पता नहीं चला। इसके बाद लखनऊ से एसडीआरएफ को बुलाया गया।

सोमवार से जुटी 37 सदस्‍यीय टीम

सोमवार से 37 सदस्यीय टीम खोजबीन में जुट गई। काफी परिश्रम के बाद आदमपुर घाट से करीब आठ किलोमीटर दूर खुसरूपुर गांव स्थित में संजय उर्फ सत्यम का शव मिला। नायब तहसीलदार विकास पाण्डेय ने बताया कि, गंगा नदी का जल स्तर लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में रेस्क्यू दल को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

20 किमी क्षेत्र में हो रही सर्चिंग

मलवां थाना क्षेत्र के आदमपुर घाट से करीब 20 किलोमीटर तक सघन सर्च अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें एसडीआरएफ की चार नावें और स्थानीय गोताखोर भी शामिल हैं। प्रशासन की तत्परता को देखते हुए स्थानीय लोगों में भी सहयोग की भावना दिखाई पड़ रही है। यही कारण है कि लोग अधिकारियों का पूरा समर्थन कर रहे हैं।

गंगा नदी में डूबे युवकों में से एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी  

Related posts

प्रदर्शन छोड़, आगामी चुनाव पर ध्यान दें कार्यकर्ताः अखिलेश

Rahul srivastava

सीएम योगी ने दी गोपाष्टमी की शुभकामनाएं, पढ़ें क्यों मनाया जाता है ये त्यौहार, क्या है पूजा की विधि

Hemant Jaiman

ICMR ने दी राज्यों को कोरोना वायरस की टेस्टिंग का आंधाधुंध इस्तेमाल से बचने की सलाह

Rani Naqvi