‘जब से योगीजी बने सीएम, अपना यूपी है नंबर वन’... योगी सरकार का गाना रिलीज

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हैं। इसी बीच यूपी सरकार ने शनिवार को एक गाना रिलीज किया है, जिसमें योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाई जा रही हैं।

सीएमओ ने ट्वीट किया गाना

मुख्‍यमंत्री कार्यालय की ओर से आज जारी किए गए गाने के शुरुआती बोल, ‘जब से योगीजी बने सीएम, अपना यूपी है नंबर वन’ हैं। सीएमओ ने ट्वीट करते हुए लिखा- अपना यूपी है नं. 1…. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ जी के नेतृत्व में निवेश से बढ़ रहे रोजगार, योजनाओं से लाभान्वित हो रहे लोग और कोविड मैनेजमेंट के अंतर्गत वैक्सीनेशन में बन रहे कीर्तिमान।

यूपी अब नहीं है किसी से कम…

देश में लहराया है यूपी का परचम…।

 

सपा ने जारी किया था चुनावी गाना

इससे पहले समाजवादी पार्टी ने चुनाव को देखते हुए एक नया चुनावी गाना रिलीज किया था। इस गाने के बोल, ‘भ्रम है क्या तुम्हे अब भी यह जनता माफ़ कर देगी, बहुत के घर उजाड़े हैं सूपड़ा साफ़ कर देगी’ हैं। इस वीडियो सॉंग में कोरोना महामारी से जुड़े कई दृश्य दिखाए गए। इसमें लॉकडाउन के दौरान हजारों किलोमीटर चलकर वापस आने वाले प्रवासियों का सीन, अस्पतालों में अपने परिजनों के लिए रोते-बिलकते तीमारदारों और ऑक्सीजन के लिए लाइनों में खड़े लोगों के सीन और लाठीचार्ज व प्रदर्शन के दृश्य भी दिखाए गए। इस वीडियो को यासिर सिद्दीकी (वाइस प्रेसिडेंट, व्यापार सभा, समाजवादी पार्टी) द्वारा बनाया गया।

आगरा: मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में बदमाशों ने की लूट, 17 लाखे के सोने के साथ इतना कैश लूटा

Previous article

अब मोबाइल कंपनियों की तरह बदल सकेंगे बिजली कंपनी, मिलेगा विकल्प ! जानिए कैसे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.