Capture 11 यूपी न्यूज: कल से भूमाफिया पर लगाम कसने की तैयारी में योगी सरकार, जल्द होगा बड़ा एक्शन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की राह में एक और कदम बढ़ाने की तैयारी हो रही है। प्रदेश से भूमाफिया का सफाया अगला लक्ष्य रखा गया है। जल्द ही इस मामले में बड़ा एक्शन लिए जाने की खबर है. सभी चिन्हित लोगों का खाका तैयार किया जा रहा है।

कल राजस्व परिषद के चेयरमैन करेंगे बात

इस पूरी रणनीति को जमीन पर उतारने के लिए राजस्व परिषद के चेयरमैन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। जिसमें पूरी रणनीति पर विचार किया जाएगा। इस कॉन्फ्रेंसिंग में प्रदेशभर के डीएम एसपी जैसे बड़े अधिकारी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर भू माफियाओं का सफाया किया जाना है। इसी को देखते हुए प्रदेश भर में अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं।

जल्द शुरू होगा कार्रवाई का दौर

प्रदेश की आम जनता को भू माफिया के बढ़ते प्रभाव से बचाने के लिए यह अभियान शुरु किया जा रहा है। जिसमें जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके पहले भी उत्तर प्रदेश सरकार लगातार भूमाफिया और अपराधियों पर लगातार एक्शन ले रही है।

अपराधों में संलिप्त लोगों की संपत्तियों को नष्ट किया जा रहा है। यह अपराधियों के लिए कड़ा सबक साबित होगा। हालांकि उनके कुछ एक्शन विपक्ष की विचारधारा को रास नहीं आ रहे हैं। पिछले दिनों अखिलेश यादव ने संपत्ति नष्ट करने के आदेश को राजनीतिक बताया था।

नौकरियों को लेकर बड़ा बदलाव कर सकती है केंद्र सरकार, सिर्फ 4 दिन करना होगा काम! जानें इसके बारे में

Previous article

भदोही: MLA विजय मिश्र के बेटे के खिलाफ शुरू हुई संपत्ति कुर्की की कार्रवाई

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured