September 29, 2021 5:07 am
यूपी

उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ का प्रदेशव्‍यापी धरना कल, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ का प्रदेशव्‍यापी धरना कल, जानिए पूरा मामला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ के आवाह्न पर पूरे प्रदेश की इकाइयों द्वारा धरना प्रदर्शन गुरुवार (29 जुलाई) को किया जाएगा। वह अपनी मांगों को लेकर प्रदेश के सभी नगर निगमों के अपने-अपने मुख्यालय पर धरना देंगे।

7 अगस्‍त को होगी सांकेतिक कार्यबंदी  

महासंघ आंदोलन में 29 जुलाई को प्रदेश के सभी नगर निगमों के अपने-अपने मुख्यालय पर दोपहर 12 से धरना और गेट मीटिंग के माध्यम से 30 सूत्रीय एवं 7 सूत्रीय प्रमुख मांगों की पूर्ति के लिए नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ‘गोपाल’ एवं अपर मुख्य सचिव नगर विकास को ज्ञापन भेजा जाएगा। लेकिन इसके बाद भी निकाय कर्मियों की मांगों पर कोई सकारात्मक आदेश नहीं आया तो दूसरे चरण में 7 अगस्त को सांकेतिक कार्यबंदी कर विरोध व्यक्त किया जायेगा।

यही नहीं, अगर फिर भी कोई रिजल्ट नहीं निकलता तो तीसरे चरण में 27 अगस्त को लखनऊ में प्रदेश भर के आए कर्मचारियों की एक सभा कर हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नाम ज्ञापन प्रेषित कर अगले आंदोलन की घोषणा की जाएगी।

आंदोलन को सफल बनाने की अपील

इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए महासंघ की लखनऊ ईकाई के नगर निगम एवं जलकल कर्मचारी संघ, नगर निगम आर आर कर्मचारी संघ, यूपी जल संस्थान कर्मचारी महासंघ, उ.प्र.नगर निगम चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ, लखनऊ जलसंस्थान कर्मचारी परिषद व लखनऊ नगर निगम एवं कल चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ आदि द्वारा की जा रही है।

Related posts

छात्रों को फ्री लैपटॉप देने की योजना का ऐलान संभव , 21 फरवरी को सदन में होगा बजट पेश

Aman Sharma

परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान, सरकार खत्‍म कर देगी सभी टोल प्‍लाजा

Shailendra Singh

सिद्धार्थनगर को CM अखिलेश ने दी 370 करोड़ की सौगात

Rahul srivastava