November 28, 2021 7:43 pm
Breaking News featured यूपी

झांसी: UP STF को बड़ी कामयाबी, एक करोड़ की अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार

झांसी: UP STF को बड़ी कामयाबी, एक करोड़ की अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश स्‍पेशल टास्‍क फोर्स (UP STF) को शनिवार को बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ लखनऊ व झांसी पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के पांच सदस्‍यों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसटीएफ ने हरियाणा से अंग्रेजी शराब की यूपी, एमपी व बिहार में तस्करी के बड़े रैकेट का खुलासा किया है। एसटीएफ लखनऊ व झांसी पुलिस ने करीब एक करोड़ रुपये की 2481 पेटी अंग्रेजी शराब सहित पांच लोगों को झांसी के थाना सिपरी बाजार से गिरफ्तार किया है।

एमपी-बिहार भेजी जाती थी अवैध शराब

यह अवैध शराब थाना सिपरी बाजार के सिमरधा में एक गोदाम में झाड़ूओं के पीछे छुपाकर रखी गई थी। आसपास के लोग इस जगह को झाड़ू गोदाम के नाम से जानते हैं। चंडीगढ़ में बनी इस अवैध शराब को ये तस्‍कर अरुणाचल प्रदेश भेजने के लिए रवाना करते थे और उसे झांसी उतार लेते थे। यहां गोदाम में लेबल, होलोग्राम आदि बदलकर एमपी व बिहार भेजा जाता था।

ये सामान हुआ बरामद

सीओ एसटीएफ दीपक सिंह की टीम ने आज अवैध शराब के बड़े सिंडिकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। अन्तर्राज्यीय स्तर पर अवैध शराब तस्‍करी में एसटीएफ ने कृपाशंकर निषाद, मनोज यादव, धर्मेन्द्र यादव, परमजीत और हरपाल सिंह को गिरफ्तार किया है। इनके कब्‍जे से 2481 पेटी शराब के अलावा एक ट्रक, दो बाइक, सात मोबाइल, आठ फर्जी रजिस्‍ट्रेशन पेपर, एक पेटीएम बैंक कार्ड, दो एटीएम कार्ड, दो फर्जी नंबर प्‍लेट और 6850 रुपए नकद बरामद किए गए।

झांसी: UP STF को बड़ी कामयाबी, एक करोड़ की अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार

Related posts

दिनदहाड़े चली गोलियां और व्यापारी की मौत..

kumari ashu

पंजाब के बाद अब राजस्थान कांग्रेस में विवाद खत्म करने की तैयारी…

pratiyush chaubey

Viral Video: महिला ने बचाई कछुए की जान, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

Saurabh