September 25, 2021 3:07 pm
featured यूपी

लवलीना-सिंधु की प्रतिभा को सीएम योगी का सलाम, ऐसे दीं शुभकामनाएं

लवलीना-सिंधु की प्रतिभा को सीएम योगी का सलाम, ऐसे दीं शुभकामनाएं

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में ओलंपिक खेलों में बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन और बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के प्रदर्शन की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि, आज पूरे विश्व में भारत का नाम गर्व से लिया जा रहा है, यह सभी खिलाड़ियों की मेहनत का परिणाम है।

बॉक्‍सर लवलीना को बधाई

मुख्‍यमंत्री योगी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, आज टोक्‍यो 2020 में बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन ने महिला वेल्टरवेट वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर माँ भारती समेत देश की सम्पूर्ण मातृशक्ति को वैश्विक पटल पर गौरवभूषित किया है। हम सभी को आप पर गर्व है। भविष्य की स्वर्णिम सफलता हेतु अग्रिम शुभकामनाएं!

 

शटलर पीवी सिंधु को शुभकामनाएं

वहीं, अपने दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, आज टोक्‍यो 2020 में भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने शानदार प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया है। आपकी सफलता से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारतवर्ष को अतुल्य प्रतिष्ठा प्राप्त हुई है। आप सम्पूर्ण देश का गौरव हैं। हार्दिक बधाई!

सेमीफाइनल में बॉक्सर लवलीना

भारतीय बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन ने टोक्यो ओलंपिक में सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई हैं। लवलीना के सेमीफाइनल में पहुंचने से भारत का एक और पदक पक्का हो गया है। उन्‍होंने क्वार्टर फाइनल में महिलाओं की 69 किग्रा भार वर्ग में चीनी ताईपे की खिलाड़ी निएन चिन चेन को 4-1 से करारी मात दी।

सेमीफाइनल में शटलर पीवी सिंधु

वहीं, भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने भी टोक्‍यो ओलंपिक्‍स के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर ली है। उन्‍होंने जापान की अकाने यामागुची को 21-13, 22-20 से हराया। इसी के साथ ही बैडमिंटन में भारत का पदक पक्का हो गया है।

Related posts

नेपाल में दिखी हनीप्रीत, पुलिस के हाथ अभी भी खाली

Pradeep sharma

श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने भंग की संसद, पांच जनवरी को होगा चुनाव

mahesh yadav

स्वायत्त शासन मंत्री ने भूमिगत मेट्रो के निर्माण में तेजी लाने के निर्देश दिए

mahesh yadav