September 17, 2021 3:45 pm
featured यूपी

मां-बेटी का एक ही शख्स के साथ था अवैध प्रेम-संबंध, जासूसी करने वाले युवक को गंवानी पड़ी जान

मां-बेटी का एक ही शख्स के साथ था अवैध प्रेम-संबंध, जासूसी करने वाले युवक को गंवानी पड़ी जान

कानपुरः आज दुनिया में जासूसी को लेकर हर रोज नए किस्से और कारनामे सुनने को मिलते रहते हैं। जहां एक ओर पूरी दुनिया में सॉफ्टवेयर और तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर जासूसी की जा रही है, तो वहीं, कानपुर में एक युवक को जासूसी करने के बदले अपनी जान गंवानी पड़ी है।

मृतक अपने परिचित के कहने पर पास में ही रहने वाली एक मां-बेटी के प्रेम संबंधों की जासूसी करता था। दोनों के बारे में गुप्त सूचनाएं उनके घरवालों को देता था। जब मां-बेटी को इसका पता चला तो उन्होंने युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए जानकारी दी।

पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा

दरअसल, कोहना थाना क्षेत्र रहने वाले नवीन की अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए मामले का 24 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि नवीन की जान अवैध संबंधों की जासूसी करने के कारण गई है।

डीसीपी वेस्ट संजीव त्यागी ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहल्ले में रहने वाले भरत की मां और बहन का रंजीत पाले नाम के एक युवक के साथ अवैध संबंध था। भरत ने इस बात की सच्चाई का पता लगाने के लिए नवीन को जासूसी करने के लिए कहा। नवीन पूरी जासूसी करते हुए पूरी जानकारी भरत को देता था।

मां-बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर बनाया हत्या का मास्टर प्लान

नवीन से मिली जानकारी के आधार पर भरत अपनी मां और बहन के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट से तंग आकर एक दिन मां और बेटी ने अपने प्रेमी रंजीत के साथ मिलकर नवीन की हत्या का मास्टर प्लान तैयार किया।

गला घोंटकर की हत्या

तैयार प्लान के मुताबिक, रंजीत ने पहले नवीन से दोस्ती की और उसके बाद नवीन को अपने भरोसे में लेकर उसने एक सूनसान जगह पर उसे बुलाया। मौका देखकर रंजीत ने बिजली के तार से नवीन का गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस ने जांच के दौरान रंजीत को गिरफ्तार किया। पुलिस की सख्ती रंजीत बरदाश नहीं कर पाया और सच्चाई सामने आ गई। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

Related posts

कश्मीर में वरिष्ठ मंत्री पर हमला, लश्कर ने अशांति को दी हवा

bharatkhabar

ब्रेकिग- सपा के पूर्व नेता अमर सिंह का लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन..

Rozy Ali

दुनिया को फोन में कैद करने वाले फेसबुक के जन्मदाता मार्क जुकरबर्ग के जन्मदिन पर जानें उनकी जिंदगी के अनकहे किस्से..

Mamta Gautam