September 28, 2021 6:09 am
featured यूपी

फतेहपुर: मारपीट व हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर: मारपीट व हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर: जिले में मारपीट के बाद हुए मौत मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया, जहां से उन्‍हें जेल भेजा गया है। दरअसल, सोमवार को हुसैनगंज थाना क्षेत्र के लोधौरा गांव में सजातीय पक्षों के बीच मामूली बात पर जमकर मारपीट हुई थी। मामले पर रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि, मृतक की पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

थाना क्षेत्र के लोधौरा गांव में धुन्ना और राम सुमेर शराब के लती थे। जानकारी के अनुसार, दोनों अक्सर शराब पीकर एक-दूसरे से विवाद भी किया करते थे। सोमवार को भी जंगल में कुछ ऐसा ही हुआ। पहले दोनों ने शराब पी, उसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। इसी बीच धुन्ना ने रामकरन को डंडे से इतना पीटा कि उसका पैर टूट गया। रामकरण के परिजनों को मामले की जानकारी होने पर सभी ने मिलकर धुन्ना लोधी के घर में धावा बोलते हुए उसे जमकर पीट दिया।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने धुन्ना को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इसके बाद मृतक के पत्नी की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ बलवा, मारपीट, गैर इरादतन हत्या सहित कई धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज हुआ।

फरार आरोपी की तलाश जारी

इसी क्रम में पुलिस ने तीन आरोपियों राजेंद्र कुमार पुत्र बाल किशन, पवन लोधी पुत्र शिवदर्शन और राम सुमरे लोधी पुत्र सियाराम को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि, मामले पर अभी एक आरोपी फरार है, उसे भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस गैर जनपद में खोजबीन कर रही है।

Related posts

रणवीर सिहं ने बनाई ऐसी बॉडी, देखकर फैन हो जाएंगे आप

mohini kushwaha

तीसरी लहर को लेकर एनआइडीएम ने दी सितंबर तक हर रोज 5 लाख मामले आने की चेतावनी

Rani Naqvi

भ्रष्टाचार की कोख से उत्पन्न हुई है योगी सरकार: दीपक सिंह

Shailendra Singh