फतेहपुर: ज्‍वेलर्स की दुकान से 20 लाख की लूट, फिल्‍मी अंदाज में उड़ाया माल

फतेहपुर: फतेहपुर पुलिस को चोरों ने वारदात करते हुए बड़ी चुनौती दी है। मंगलवार देर रात बदमाश दुकान की छत काटकर लाखों के जेवर ले उड़े। दुकानदार जब सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे तो यह नजारा देखकर उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस उपाधीक्षक योगेंद्र मलिक ने जल्द ही मामले के खुलासे का दावा किया है।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के लालूगंज में मनोज कुमार की मुरली ज्वैलर्स नाम से दुकान है। मंगलवार देर शाम वह दुकानदारी करने के बाद दुकान बंद कर अपने घर चले गए। सुबह जब स्थानीय लोगों ने उनकी टूटी हुई दुकान देखी तो दुकानदार मनोज को सूचना दी। जैसे-तैसे वह दुकान पहुंचे और यहां का हाल देखकर उनकी हालात खराब हो गयी।

बदमाशों ने छत काटकर उड़ाया सामान

जानकारी के अनुसार, देर रात करीब दो बजे तीन शातिर बदमाश छत काटकर दुकान के अंदर घुसे। इसके बाद चोरों ने दुकान में रखी तिजोरी तोड़ने का प्रयास किय, लेकिन उसमें वह सफल नहीं हो पाए। हालांकि, पास में ही रखे सोने के जेवर और दो किलोग्राम चांदी ले जाने में सफल हो गए। वारदात को अंजाम देते हुए तीनों चोरों की तस्‍वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले पर निरीक्षण करते हुए पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। उनकी तलाश में स्वाट टीम के साथ सर्विलांस और स्थानीय पुलिस की टीम को लगाया गया है। चोरी की घटना के बाद व्यापारी संगठनों में काफी रोष है। उन्‍होंने मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने की अपील की है, जिससे दुकानदारों में अपराधियों का भय न रहे और व्यापारी अपना व्यापार कर सकें।

मुस्तैद रहती थी पुलिस

पीड़ित परिजनों ने बताया कि, जहां पर उनकी दुकान है वहां पुलिस मौजूद रहती थी। साथ ही घटनास्थल से डेढ़ किमी की दूरी पर पुलिस चौकी भी है। जिस दिन वारदात हुई उस दिन पुलिस की मौजूदगी में उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। ऐसे में पता चलता है कि बदमाशों ने पूरी तैयारी के साथ घटना को अंजाम दिया है।

20 लाख की चोरी का अनुमान

मुरली ज्वैलर्स के यहां हुई घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर दी है। जिसपर उन्होंने 200 ग्राम सोना और दो किलो चांदी सहित करीब 20 लाख की चोरी होने की बात कही है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

‘बाबूजी’ की 12.5 फीट ऊंची प्रतिमा का हुआ अनावरण, पुण्यतिथि पर सभी ने दी श्रद्धांजलि

Previous article

लखनऊः पूर्व सीएम कल्याण सिंह का हाल जानने SPGI पहुंचे राजनाथ सिंह

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured