दैवीय आपदा पीड़ित से मिले सपा राज्यसभा सांसद, की आर्थिक मदद

फतेहपुर: समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद विसंभर निषाद ने बीते दिनों असोथर थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली से हुई मौत पर दुःख जताते हुए पीड़ित परिजनों के आंसू पोछे। उन्होंने 5100 रुपये की आर्थिक मदद देते हुए परिजनों को हर संभव सहायता देने की बात कही। इस दौरान उनके साथ कई स्थानीय नेता भी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि 12 जुलाई को थाना क्षेत्र के कौण्डर गांव में बीते दिनों 55 वर्षीया सोनिया देवी आम के बाग में थीं। तभी अचानक बारिश शुरू हो गई और बादल गरजने लगे। देखते ही देखते बिजली भी गिरने लगी। इसी बीच सोनिया अपने को बचाने के लिए पेड़ के नीचे खड़ीं हो गईं, तभी उनके ऊपर आकाशीय बिजली गिर गयी थी। परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। जैसे-तैसे परिजनों ने स्थानीय पुलिस को मामले से अवगत कराया, जिस पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई की गई।

जिला प्रशासन की ओर से पीड़ित को आर्थिक सहायता की घोषणा की जा चुकी है। मृतका के पांच बेटियां और तीन बच्चे हैं। वह गरीब परिवार से है। महिला किसी तरह परिवार का भरण पोषण करती थी। मामले की जानकारी होते ही समाजवादी पार्टी के राज्य सभा संसाद विशंभर निषाद ने पीड़ित पक्ष को सहायता देने का प्रयास किया। मामले पर शनिवार को वह गांव पहुंचे। यहां पर राज्यसभा सांसद ने मृतका की पत्नी शिवचरण को 5100 रुपये की आर्थिक सहायता की। साथ ही सभी संभव सहायता देने का आश्वासन भी दिया।

लखनऊ: कोवीशील्ड लगाकर कोवैक्सीन का आ रहा मैसेज, सर्टिफिकेट लिए भटक रहे लोग, सेंटर में भी हेर-फेर

Previous article

Malaika Arora आरोड़ा पर चढ़ा वीकेंड का सुरूर, हॉट वीडियो शेयर का लगाई आग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in यूपी