featured यूपी

डिप्‍टी सीएम मौर्य ने पौधरोपण के बाद ओवैसी को लेकर दिया बड़ा बयान

डिप्‍टी सीएम मौर्य ने पौधरोपण के बाद ओवैसी को लेकर दिया बड़ा बयान

लखनऊ: पर्यावरण की सुरक्षा एवं स्‍वच्‍छता के लिए यूपी में वृहद वृक्षारोपण अभियान चल रहा है। इसके तहत साल 2021 में 30 करोड़ पौधों को रोपित करने का लक्ष्य रखा गया है। रविवार (4 जुलाई) को 25 करोड़ पौधे लगने हैं। यह अभियान राजधानी में भी तेज गति से चल रहा है।

इसी क्रम में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी लोक निर्माण विभाग की प्रयोगशाला में आयोजित वृक्षारोपण जन आंदोलन अभियान के तहत हर्बल वाटिका में पौधरोपण किया। इस दौरान उत्‍तरी लखनऊ विधायक डॉ. नीरज बोरा सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।

लोगों से भी पौधरोपण की अपील

पौधरोपण के बाद डिप्‍टी सीएम मौर्य ने कहा कि, वर्षा ऋतु में ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करें ताकि पर्यावरण का संरक्षण किया जा सके। पर्यावरण संतुलन बनाये रखने के लिए हम सभी को अधिक से अधिक पौधे लगाने की आवश्यकता है। उन्‍होंने कहा कि, वन है तो जीवन है। पौधे लगाना बड़ी बात नहीं, पौधों को बचाना बड़ी बात है।

डिप्‍टी सीएम मौर्य ने पौधरोपण के बाद ओवैसी को लेकर दिया बड़ा बयान

 

पंचायत चुनाव जीत पर शुभकामनाएं  

इसके अलावा उप मुख्‍यमंत्री ने पंचायत चुनाव जीत पर सभी कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी के सभी मंत्रियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं। वहीं, असदुद्दीन ओवैसी की यूपी सियासत में एंट्री पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, उनकी इतनी हिम्मत नहीं कि वह योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनने से रोक सकें।

Related posts

पिंडदान के लिए गया से भी ज्यादा उचित है बदरीनाथ से 5 सौ मीटर दूर का ये स्थान

Rani Naqvi

एमपी विधानसभा में नोकझोक, स्मार्टफोन नहीं बांटने का मामला पकड़ा तूल

bharatkhabar

चिदंबरम ने पीएम मोदी को गिनाए गैर-गांधी परिवार के 15 अध्यक्षों के नाम

mahesh yadav