सावन-बकरीद-रक्षाबंधन को लेकर पीस कमेटी की बैठक, की ये अपील
सावन-बकरीद-रक्षाबंधन को लेकर पीस कमेटी की बैठक, की ये अपील

फतेहपुर: जिले में आगामी पर्वों को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के निर्देशन पर सभी थाना प्रभारियों ने बैठक की। इसमें स्थानीय लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इस दौरान कुछ लोगों ने स्थानीय स्तर पर समस्याएं भी बताईं, जिस पर थाना प्रभारियों ने उन्हें आश्वासन भी दिया। क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार, पुलिस उपाधीक्षक संजय सिंह सहित अन्य अधिकारी भी थानों पर मौजूद रहे।

जिले में सावन के पवित्र माह, बकरीद और रक्षाबंधन को लेकर थानाध्यक्षों और आम लोगों के बीच बैठक हुई। इसमें असोथर थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार नागर ने सभी से सौहार्द के साथ त्योहार मनाने और शांति भंग करने वालों की सूचना देने की अपील की।

सुरक्षा व सावधानी से त्‍योहार मनाने की अपील  

इसी तरह हुसैनगंज थानाध्यक्ष रणजीत बहादुर सिंह ने कोरोना काल को देखते हुए संभ्रांत लोगों से सुरक्षा और सावधानी के साथ त्योहार मनाने को कहा। बकेवर इंस्पेक्टर जयचंद्र भारती ने किसी भी संदिग्ध पर संदेह होने पर तत्काल सूचना देने को कहा। स्थानीय लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से भी अधिकारियों को अवगत कराया, जिसमें साफ-सफाई से लेकर पुलिस सहयोग करने की बात कही।

थरियांव क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि, सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपील की गयी है। साथ ही थानाध्यक्षों से अवैध शराब और शातिर अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। जानकारी के अनुसार थरियांव, कोतवाली, गाजीपुर, खागा, धाता, किशनपुर सहित सभी थानों में पीस कमेटी की बैठक हुई। गाजीपुर थाने में थानाध्यक्ष नीरज यादव के साथ नायब तहसीलदार विकास पाण्डेय मौजूद रहे।

स्वास्थ्य विभाग: स्थानान्तरण के विरोध में काम नहीं करेगा मिनीस्ट्रीयल संवर्ग

Previous article

बच्चों संग मलिहाबाद पहुंचे अखिलेश यादव, गिफ्ट में मिला ‘राजावाला’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in यूपी