मंत्री की प्रतिज्ञा- ‘जब तक कोरोना खत्म नहीं हो जाता, नहीं खाऊंगा अन्न’

लखनऊ: कोरोना को खत्म करने के लिए लिए जहां डॉक्टर और वैज्ञानिक लगे हुए हैं। लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई जा रही है और सभी को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए कहा जा रहा है। इन सबके बीच उत्तर प्रदेश के नगर विकास राज्य मंत्री महेश गुप्ता ने अलग प्रतिज्ञा ले ली।

अन्न त्यागने का लिया फैसला

महेश गुप्ता ने कहा कि जब तक कोरोना महामारी का खात्मा नहीं हो जाता, वह अन्य नहीं ग्रहण करेंगे। संक्रमण की तीसरी संभावित लहर की आशंका जताई जा रही है। इसके लिए यूपी सरकार सभी अस्पतालों को अलर्ट पर रख रही है। इस बीच राज्य मंत्री की यह प्रतिज्ञा भी चर्चा का विषय बनी हुई है।

महेश गुप्ता यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से वह अन्न नहीं ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। इसी का नतीजा है कि यूपी सहित पूरे देश से आतंकवाद खत्म हो रहा है। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह विश्व के नायक हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के कामकाज की महेश गुप्ता ने तारीख तारीफ की। तीसरी लहर पर बात करते हुए कहा कि भारत में अब संक्रमण नहीं आना चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा जब तक पूरे विश्व से कोरोना खत्म नहीं हो जाता, तब तक वह अन्न ग्रहण नहीं करने वाले।

प्रदेशभर में पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन करेगी भाजपा

Previous article

अब 2 अक्टूबर से संगम नगरी में दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बसें, जानिए कितना होगा किराया

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured