featured यूपी

Barabanki Accident: मायावती ने जताया दु:ख, घायलों के लिए की ये मांग

Barabanki Accident: मायावती ने जताया दु:ख, घायलों के लिए की ये मांग 

Barabanki Accident: लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, 19 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी दु:ख व्‍यक्‍त किया है।

ट्वीट कर जताया दु:ख

बाराबंकी में हुए सड़क हादसे पर ट्वीट करते हुए दु:ख जताया है। साथ ही मृतकों को उनके घर पहुंचाने, घायलों की फ्री चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था करने और पीड़ित परिवारों को अनुग्रह राशि देने की भी मांग की।

 

पीएम-सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

वहीं, इससे पहले सीएम योगी आदित्‍यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख व्यक्त किया और मुआवजे का ऐलान किया। साथ ही मुख्‍यमंत्री ने मंत्री जय प्रताप सिंह, आशुतोष टंडन और महेंद्र सिंह को घायलों का हाल जानने के लिए भेजा।

सीएम योगी के निर्देश पर यह पदाधिकारी केजीएमयू पहुंचे और हादसे में घायल हुए लोगों के बारे में जानकारी ली। सभी मंत्री बाराबंकी सड़क दुर्घटना के पीड़ितों के इलाज की देखरेख करेंगे।

अबतक 18 मजदूरों की मौत

बता दें कि लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में अब तक 18 मजदूरों की मौत हो चुकी है, जबकि 19 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर मजदूरों इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बस से नीचे उतर गए थे मजदूर

रामसनेही घाट थाना क्षेत्र के कल्याणी पुल के पास देर रात एक निजी डबल डेकर बस खराब हो गई। बस बनने में समय था तो मजदूर बस से नीचे उतरकर आस-पास लेट गए। अनियंत्रित एक ट्रक ने आकर लेटे हुए मजदूरों को रौंद दिया था।

Related posts

अगर करती हैं अपने बालों से प्यार तो कभी ना करें इन बातों से इंकार

mohini kushwaha

सुशांत की आत्महत्या का बहन ने रो-रोकर बताया सच, आपको हैरान कर देगा..

Mamta Gautam

यूपी के गांवों में तेज होगा वैक्‍सीनेशन, मुख्‍यमंत्री ने अपनाया CSC फॉर्मूला

Shailendra Singh