October 27, 2021 11:45 am
featured यूपी

रोहिंग्या भी ले रहे पीएम आवास का लाभ.. लोनी विधायक का डीएम को पत्र, जानिए पूरा मामला

रोहिंग्या भी ले रहे पीएम आवास का लाभ... लोनी विधायक ने लिखा पत्र, जानिए पूरा मामला

गाजियाबाद: यूपी एटीएस द्वारा गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन से तीन अंतर्राष्‍ट्रीय मानव तस्‍करों की गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही जिले के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने चिंता जाहिर की। साथ ही उन्‍होंने गाजियाबाद के जिलाधिकारी को पत्र लिख दिया।

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र लिखते हुए कहा कि लोनी क्षेत्र में बांग्लादेशी और रोहिंग्या की तादाद बढ़ती जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिले के यूपी डूडा के अधिकारियों ने ऐसे ही बांग्लादेशियों से फर्जी दस्तावेजों के आधार पर 80 फीसदी आवास प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवंटित करवाये हैं।

कमेटी बनाकर जांच की मांग

लोनी विधायक ने आरोप लगाते हुए लिखा कि, कुछ लोगों का ये संगठित गिरोह है, जो आवास का आवंटन कराने में कूटरचित दस्तावेजों का इस्तेमाल करता है। जिसमें लोगों के आधार कार्ड के से लेकर तमाम दस्तावेज बनवाये जाते हैं और फिर उन्हीं के आधार पर आवासों के आवंटन के आवेदन दिए जाते हैं। पत्र में डीएम से मांग की गई है कि एक कमेटी बनाकर इसकी जांच कराई जाए और डूडा में तैनात अफसरों की संलिप्तता पाए जाने पर उनके खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाए।

रोहिंग्या भी ले रहे पीएम आवास का लाभ... लोनी विधायक ने लिखा पत्र, जानिए पूरा मामला

वहीं, विधायक द्वारा आवास आवंटन को लेकर डूडा विभाग की शिकायत के मामले में डीएम राकेश कुमार सिंह ने कहा कि, विधायक द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कराई जाएगी। विधायक जी की तरफ से कोई भी नाम सहित शिकायत नहीं दी गयी है। इसके लिए विस्तृत जांच कराई जाएगी।

इससे पहले भी कर चुके हैं शिकायत

लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर इससे पहले भी लोनी दिल्ली से सटे हुए इलाकों में अवैध रूप से रह रहे कथित बांग्लादेशियों और रोहिंग्या के लिए शिकायत कर चुके हैं। उनका कहना है कि ऐसे लोग देश की सुरक्षा के साथ-साथ लोनी की सुरक्षा के लिए भी खतरनाक हैं। साथ ही दिल्ली के कई अति सुरक्षित प्रतिष्ठान भी उनके निशाने पर हो सकते हैं। इसकी जानकारी स्थानीय स्तर पर लोकल इंटेलिजेंस को भी नहीं है।

Related posts

साहित्यकार संजीव त्यागी के पिता का देहांत, न्यूटिमा अस्पताल की लापरवाही से गई जान

bharatkhabar

गोपालदास ने की राम रहीम के नार्को टेस्ट की मांग, ‘राम रहीम को मिलती हैं सुविधाएं’

Pradeep sharma

योग गुरू का बयान ‘नहीं बना राम मंदिर तो हो सकता है विद्रोह’,कोर्ट से नहीं मिलेगा हल

mahesh yadav