February 9, 2023 8:26 am
featured देश यूपी

Ashish Mishra Bail: लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी आशीष मिश्रा को मिली राहत, SC ने 8 हफ्ते की दी अंतरिम जमानत

lakhimpur kheri violence bail plea of ashish mishra hearing in supreme court 1636963566 Ashish Mishra Bail: लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी आशीष मिश्रा को मिली राहत, SC ने 8 हफ्ते की दी अंतरिम जमानत

Ashish Mishra Bail: लखीमपुर खीरी कांड के आरोपी आशीष मिश्रा को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है। कोर्ट ने 8 हफ्ते की अंतरिम जमानत देते हुए कहा है कि आशीष दिल्ली और यूपी में नहीं रह सकते हैं।

ये भी पढे़ं :-

Himachal Pradesh Foundation Day 2023: हिमाचल प्रदेश के 53वें स्थापना दिवस पर पीएम मोदी, सीएम सुक्खू समेत कई नेताओं ने दी बधाई

आशीष मिश्रा को बेल से रिहा होने के एक हफ्ते के अंदर यूपी छोड़ना होगा। कोर्ट ने शर्त लगाते हुए कहा कि आशीष को पुलिस को अपना पता बताना होगा और वह हर दिन पुलिस थाने में रिपोर्ट करेगा। कोर्ट ने कहा कि वह गवाहों को किसी तरह से प्रभावित नहीं कर सकता है। वह अपने किसी भी गवाह से नहीं मिलेगा।

क्या है पूरा मामला?
3 अक्टूबर 2021 को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में कथित तौर पर 8 लोगों की गाड़ी से कुचल कर हत्या कर दी गई थी। किसानों ने आरोप लगाया कि जिस गाड़ी ने किसानों को कुचला उस गाड़ी में आशीष मिश्रा बैठे हुए थे। इसी आरोप के आधार पर 9 अक्टूबर 2021 को आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के बाद गिरफ्तार किया था।

Related posts

हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट में भी सचिन पायलट ने जीत जंग, कल होगा किस्मत का फैसला..

Rozy Ali

बिना टीकाकरण के शराब खरीदने-बैंक जाने पर लगे प्रतिबंध, जिला प्रशासन ने लिया अहम फैसला 

Shailendra Singh

SC में अब भी नहीं सुलझा जजों का विवाद: अटॉर्नी जनरल

Rani Naqvi