20 बाइक के साथ पांच अंतरराज्यीय बदमाश गिरफ्तार, चोरी का तरीका जान उड़ जाएंगे होश

फतेहपुर: फतेहपुर पुलिस ने पांच अंतरराज्यीय बदमाशों को चार बम और चोरी की 20 बाइकों के साथ गिरफ्तार करते हुए बड़ा खुलासा किया है। यह सभी आरोपी दिल्ली तक बाइक चोरी करते थे और उन्हें कम दामों में बेचकर अपने शौक पूरे करते थे। पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर बिंदकी इंस्पेक्टर रवींद्र श्रीवास्तव, स्वाट टीम प्रभारी विनोद मिश्रा और उनकी टीम को यह सफलता मिली।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने सोमवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में प्रेसवार्ता करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, बिन्दकी पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को धर दबोचा। जोनिहा कस्बे से वाहन चेकिंग के दौरान धर्मेन्द्र सिंह पुत्र शिवप्रसाद निवास बलईपुर थाना थरियांव, लल्लू सोनकर पुत्र रामचरन निवासी कुवरपुर थाना मलवा, अनुज यादव उर्फ प्रीतम पुत्र किशनलाल निवास ग्राम गोधईया थाना जाफरगंज और धर्मवीर उर्फ राज पुत्र राधेश्याम निवासी ग्राम गौसपुर, कल्यानपुर को चोरी की दो बाइकों के साथ पकड़ा।

20 बाइक के साथ पांच अंतरराज्यीय बदमाश गिरफ्तार, चोरी का तरीका जान उड़ जाएंगे होश

बदमाशों के पास से चार देसी बम बरामद

पुलिस पूछताछ में दोनों बाइकें चोरी की निकलीं और साथ ही तलाशी के दौरान चार देसी बम भी बरामद हुए। इनकी निशानदेही पर शंकर पुत्र रामराज सोनकर निवासी कोरसम थाना कल्यानपुर को चोरी की 18 बाइकों के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, वह बाइक के नंबर बदलकर कर उन्हें बेचने के लिए लाए थे।

दावा- 22 के चुनावों में अखिलेश यादव को मिलेगा ब्राह्मणों का आशीर्वाद

Previous article

केंद्र सरकार ने दी दलहन कारोबारियों को स्टॉक लिमिट में राहत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured