फतेहपुर: चौकी इंचार्ज ने पीड़िता से की बदसलूकी, एसपी ने उठाया ये कदम

फतेहपुर: फतेहपुर जिले में एक चौकी इंचार्ज का महिला के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया है। यह मामला बुधवार देर रात का है, जब चौकी में महिला शिकायकर्ता अपनी बात रखने पहुंची थी। इस पर चौकी प्रभारी झुंझला गए और उन्होंने आपा खो दिया।

बुधवार रात 11 बजे एक महिला कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित जेल रोड पुलिस चौकी पहुंची थी। यहां पर चौकी प्रभारी अरविंद मौर्या ने महिला के साथ बदसलूकी करते हुए उससे गलत व्यवहार किया। जिस समय यह घटनाक्रम हो रहा था, उसी समय किसी ने पीड़ित महिला और चौकी प्रभारी का वीडियो बना लिया। इसके बाद उस व्यक्ति ने महिला के साथ की गई अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में चौकी प्रभारी शिकायतकर्ता महिला से तेज आवाज में गलत शब्दों का उपयोग करते दिखे।

नवागत एसपी ने चौकी प्रभारी को किया निलंबित  

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि, संबंधित चौकी प्रभारी के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए निलंबन के लिए पत्राचार किया गया है। गौरतलब है कि बुधवार को ही पुलिस अधीक्षक ने जिला पुलिस की कमान संभालते हुए सभी थाना प्रभारियों और चौकी प्रभारियों को पीड़ित के साथ गलत व्यवहार न करने की चेतावनी दी थी। इसके बाद भी कुछ पुलिसकर्मी अपने कप्तान के आदेश को भी अनसुना कर रहे हैं।

चित्रकूट के बाद अब लखनऊ में होगी RSS की बड़ी बैठक

Previous article

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के विरुद्ध किया मुकदमा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured