featured यूपी

कई दलों के नेताओं की बीजेपी में ज्वाइनिंग, सपा सहित कई दल के नेता BJP में शामिल

05 12 2021 bjp joining 22267115 134631728 कई दलों के नेताओं की बीजेपी में ज्वाइनिंग, सपा सहित कई दल के नेता BJP में शामिल

2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं । ऐसे में राजनीतिक पार्टियों में अभी से हलचल मचना शुरू हो गई है। यूपी में राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर उठक -पठक होना शुरू हो गई है।

बीजेपी में शामिल हुए कई दिग्गज नेता

भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान के प्रभारी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी की मौजूदगी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई दिग्गज नेता रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विभिन्न दलों में रविवार को भारतीय जनता पार्टी ने बड़ी बाज़ी मारी है। समाजवादी पार्टी ने रविवार को लखनऊ में व्यापारी सम्मेलन का आयोजन कर रही है।

यह भी पढ़े

कोरोना वैरिएंट से ज्यादा खतरनाक है नया वैरिएंट ‘ओमिक्रॉन’, जानें इसके नए लक्षण और बचाव के उपाय

 

इसी दौरान उनकी पार्टी के बड़े व्यापारी नेता गोपाल अग्रवाल भाजपा में शामिल हो गए। जनता दल यूनाइटेड के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव पूर्व राज्यसभा सदस्य केसी त्यागी के बेटे अम्बरीष त्यागी भी आज भाजपा में शामिल हुए। इसके अलावा भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर की आजाद समाज पार्टी के प्रवक्ता ने भी भाजपा का दामन थामा।

लक्ष्मीकांत ने दिलाई सदस्यता

BJP 3 कई दलों के नेताओं की बीजेपी में ज्वाइनिंग, सपा सहित कई दल के नेता BJP में शामिल

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपनी मजबूती बढ़ाने के लिए भाजपा ने रविवार को कुछ प्रमुख नेताओं को पार्टी में शामिल कराया है। इनमें समाजवादी पार्टी की व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल, जनता दल यूनाइटेड के प्रधान महासचिव केसी त्यागी के पुत्र अमरीश त्यागी, भीम आर्मी के प्रदेश प्रवक्ता डा. टीपी सिंह, अमरोहा के बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हेमसिंह आर्य, लोकदल के पूर्व प्रदेश सचिव व अमरोहा से जिला पंचायत सदस्य डा. सोरन सिंह प्रमुख हैं। इन सभी को उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा और ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Related posts

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने जवानों को लिखा पत्र, आने वाले दिनों को बताया चुनौतीपूर्ण

Aman Sharma

सपा नेता का शादी समारोह में अनोखा अंदाज, गिफ्ट में दिया 2 लीटर पेट्रोल

Aditya Mishra

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकी हमला, 4 पुलिसकर्मी शहीद

Breaking News