September 28, 2021 11:42 pm
featured यूपी

डबल मर्डर से दहला सीतापुर, महिला का शव देख उड़े सबके होश

डबल मर्डर से दहला सीतापुर, महिला का शव देख उड़े सबके होश

सीतापुर: सीतापुर जिले में उस वक्‍त हड़कंप मच गया, जब तालगांव क्षेत्र में दोहरे हत्‍याकांड का पता चला। यहां चकमार्ग पर महिला का सिर धड़ से अलग और शव नग्‍न अवस्‍था में मिला। वहीं, पास ही में पड़े ही युवक का भी शव खून से लथपथ मिला। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

तालगांव क्षेत्र के मानपुर अंबावा चकमार्ग पर रविवार सुबह लोगों ने महिला व पुरुष के शव देखे तो उनके होश उड़ गए। ग्रामीणों ने भागकर अन्‍य लोगों को चकमार्ग पर पड़े शवों के बारे में बताया, जिसके बाद वहां भीड़ जमा हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर लहरपुर क्षेत्राधिकारी राजू कुमार साव, कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंचे।

हमलावरों ने धारदार हथियार से किया वार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, हमलावरों ने महिला को नग्न कर उस पर धारदार हथियार से वार किया, जिससे उसका धड़ शरीर से अलग हो गया। वहीं, हमलावरों ने युवक को भी धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। दोनों शव किसके हैं, इसकी शिनाख्त अभी नहीं हो पाई। इन शवों की पहचान ग्रामीण भी नहीं कर पाए हैं।

पुलिस ने बताया कि, फिलहाल मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस टीमों को लगाकर शवों और हमलावरों के पहचान का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस मित्र भी एक्टिव किए गए हैं। वहीं, घटनास्थल के हालातों को देखते हुए ऐसा लगता है कि हत्या यहीं पर हुई है। स्‍थानीय लोग इस घटना को अवैध संबंधों से भी जोड़कर देख रहे हैं।

Related posts

10 लाख लोगों को कोविड टीका लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, सीएम ने दी बधाई

Aditya Mishra

भारत से तवांग लेना चाहता है चीन, जानिए क्या है इसकी खास वजह?

shipra saxena

अफगानिस्तान के सामने अब एक और नई मुसीबत हुई खड़ी

Rani Naqvi