पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्‍याण सिंह को फिर देखने SGPGI पहुंचे सीएम योगी, ऐसे किया अभिवादन

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार यानी आज पूर्व सीएम कल्‍याण सिंह को देखने फिर से एसजीपीजीआइ पहुंचे। यहां कल्‍याण सिंह ने उनका अभिवादन किया। गौरतलब है कि सीएम योगी इससे पहले भी पूर्व मुख्‍यमंत्री का हाल जानने पीजीआइ जा चुके हैं।

सीएम योगी ने किया ट्वीट

मुख्‍यमंत्री योगी ने ट्वीट किया- ‘आज SGPGI, लखनऊ में राजस्थान के पूर्व राज्यपाल एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय श्री कल्याण सिंह जी से मिल कर उनका कुशल क्षेम पूछा व उनके स्वास्थ्य में आ रहे सुधार के बारे में जानकारी प्राप्त की। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि आपको शीघ्र स्वस्थ करें।’

केंद्रीय मंत्री ने भी की थी मुलाकात

वहीं, केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी भी पूर्व मुख्यमंत्री का हालचाल जानने के लिए पीजीआइ जा चुकी हैं। यहां उन्‍होंने डॉक्टर्स से कल्‍याण सिंह के सेहत के बारे में जानकारी ली थी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री को देखकर कल्याण सिंह भावुक भी हो गए।

कल्‍याण सिंह की सेहत में हो रहा सुधार

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से कल्याण सिंह की तबीयत सही नहीं है। इसी के चलते उन्हें पीजीआइ अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। इनका इलाज विशेषज्ञ डॉक्‍टर्स की टीम की निगरानी में चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ लगातार उनकी सेहत के बारे में जानकारी हासिल कर रहे हैं।

लखनऊ: दो बच्चों की नीति के बाद कांवड़ यात्रा रद्द करने पर भड़की वीएचपी, कहा दोबारा विचार करें योगी सरकार…

Previous article

लखनऊ: कांग्रेस पर जातिवाद का आरोप लगा पानी की टंकी पर चढ़ा पूर्व नेता, समझिए पूरा मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured