December 1, 2022 5:08 am
Breaking News featured यूपी

Barabanki Accident: केजीएमयू में घायलों का फ्री इलाज, मंत्रियों ने जाना हालचाल

Barabanki Accident: केजीएमयू में घायलों का फ्री इलाज, मंत्रियों ने जाना हालचाल

Barabanki Accident: लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, 19 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए राजधानी स्थित केजीएमयू के ट्रामा सेंटर भेजा गया है।

घायलों का मुफ्त इलाज

बाराबंकी हादसे के अभी तक 11 घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया है, जिनका इलाज कैजुअल्टी में चल रहा है। इनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। खास बात है कि केजीएमयू में सभी घायलों को मुफ्त इलाज दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सभी घायलों की कोविड-19 जांच रिपोर्ट आने के बाद कैजुअल्टी से अन्य विभागों में शिफ्ट किया जाएगा।

मंत्रियों ने जाना घायलों का हालचाल

वहीं, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के निर्देशानुसार, स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह, मंत्री आशुतोष टंडन, जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह आज केजीएमयू के ट्रामा सेंटर पहुंचे। यहां उन्‍होंने हादसे में घायल हुए लोगों का हालचाल जाना। साथ ही केजीएमयू प्रशासन को हेल्पलाइन नंबर जारी करने के निर्देश दिए।

Barabanki Accident: केजीएमयू में घायलों का फ्री इलाज, मंत्रियों ने जाना हालचाल

हेल्‍पलाइन नंबर जारी

इसके बाद केजीएमयू प्रशासन ने दो हेल्पलाइन नंबर 9453004209 (पीआरओ ट्रामा) और 8887019133 (मेडिकल सोशल सर्विस ऑफिसर) जारी किए हैं। जो घायल ट्रामा सेंटर पहुंचे हैं, उनके बारे में इन हेल्पलाइन नम्बर्स पर फोन कर जानकारी हासिल की जा सकती है।

कैसे हुआ हादसा?

बाराबंकी जिले में रामसनेही घाट थाना क्षेत्र के कल्याणी पुल के पास देर रात एक निजी डबल डेकर बस खराब हो गई। बस बनने में समय था तो मजदूर बस से नीचे उतरकर आस-पास लेट गए। इसी दौरान अनियंत्रित एक ट्रक ने आकर लेटे हुए मजदूरों को रौंद दिया था।

Related posts

1857 की क्रांति बयां करती है लखनऊ रेजीडेंसी, जाने मुख्य बातें

mohini kushwaha

अटलजी की पुण्यतिथि पर होगा एकल नाटक का मंचन, मुंबई से आएंगे कलाकार

Shailendra Singh

Uttrakhand में आज अन्य रज्यों के लिये बस सेवा चालू , 20 बसों की दी गई अनुमित

Trinath Mishra