January 28, 2022 5:35 am
featured यूपी

बलिया में सपाइयों ने बीजेपी नेताओं और मंत्री को दी गाली, वीडियो वायरल होने पर पांच गिरफ्तार

बलिया में सपाइयों ने बीजेपी नेताओं और मंत्री को दी गाली, वीडियो वायरल होने पर पांच गिरफ्तार

लखनऊ: बलिया जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए चुनाव के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा और नारेबाजी की। इस दौरान उन्‍होंने भाजपा नेताओं और के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया। इस पर भाजपाइयों का पारा तो चढ़ ही गया, साथ ही सामाजिक कार्यकर्ता ने भी कार्रवाई की मांग की है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर भाजपाई सपाइयों के खिलाफ आक्रोशित हो गए। जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू के नेतृत्व में भाजपाइयों ने जुलूस निकाला और नारेबाजी करते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गए।

पांच गिरफ्तार, अन्‍य की तलाश जारी

एसपी ऑफिस में उन्‍होंने शिकायत पत्र सौंपते हुए सपाइयों पर अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करने, गाली-गलौज करने और विजय जुलूस निकालने का आरोप लगाया। भाजपाइयों द्वारा सौंपी गई वीडियो के आधार पर देर शाम 10 नामजद और सैकड़ों अज्ञात पर मामला दर्ज कर पांच नामजद को गिरफ्तार कर लिया गया। एएसपी संजीव कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो की जांच कराई जा रही है और चिन्हित लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अखिलेश यादव से कार्रवाई की मांग

वहीं, पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. नूतन ठाकुर ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बलिया में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा खुलेआम गाली-गलौज करने के संबंध में कार्यवाही की मांग की है। उन्‍होंने अखिलेश यादव को भेजे पत्र में कहा कि, आप लगातार एक बेहतर शासन-प्रशासन देने के लिए राजनीति करने और एक श्रेष्ठ राजनैतिक विकल्प होने की बात कहते हैं। ऐसे में इस प्रकार के स्पष्टतया अराजक, अनुशासनहीन, अमर्यादित और विधि विरुद्ध आचरण करने वाले लोगों को सपा से बाहर निकालते हुए अपनी पार्टी और आम जन के बीच सही संदेश दें।

Related posts

जय भारत महासंपर्क अभियान: कांग्रेसियों ने 95 लाख से अधिक लोगों से किया संवाद

Shailendra Singh

अजीत पवार हुये भावुक बोले, मैँ एनसीपी में था और रहूंगा,  अफवाहों की कोई गुजाइश नहीं

Trinath Mishra

दिल्ली मेट्रो ने वसूला 38 लाख रुपये का जुर्माना, आरटीआई में हुआ खुलासा

mohini kushwaha