बागपत जेल में सजा काट रहा गैंगस्टर सोशल मीडिया पर एक्टिव, तस्वीरें वायरल

लखनऊ: आमतौर पर जेल के अंदर सजा काट रहे कैदियों को मोबाइल फोन रखने की इजाजत नहीं होती है। इतना ही नहीं यदि किसी कैदी के पास मोबाइल बरामद होता है तो मोबाइल तो जमा ही होता है साथ ही उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी होती है। लेकिन इस बीच बागपत जेल में सजा काट रहे कैदी के पास मोबाइल होने का मामला सामने आया है।

बागपत जिला जेल में सजा काट रहे गैंगस्टर आयुष तोमर की सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। आरोप है कि यह तस्‍वीरें जेल के अंदर से ही वायरल हुई हैं और वह अपने साथियों से फेसबुक पर लगातार संपर्क में बना हुआ है। इतना ही नहीं कई अन्य बंदी भी जेल के अंदर मोबाइल का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। जेल प्रशासन की कार्यशैली पर यह सवालिया निशान खुद पूर्व आइपीएस अमिताभ ठाकुर ने लगाया है।

पूर्व आइपीएस ने ट्वीट कर दी जानकारी

जबरन रिटायर्ड आइपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- बागपत जेल के अंदर से कुछ तस्वीरें। ये तस्वीरें हत्या, लूट, गैंगस्टर के आरोप में बागपत जेल में सजा काट रहे आयुष तोमर पुत्र सत्येंद्र तोमर निवासी सिरसली थाना बिनौली की फेसबुक वाल से ली गई हैं। उन्‍होंने इस ट्वीट में यूपी पुलिस, डीजीपी और डीजी जेल सहित कई प्रशासनिक अधिकारियों को टैग किया है।

वहीं, इस मामले में बागपत के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने कहा कि, यह जेल प्रशासन के अधिकार क्षेत्र का मामला है। यदि जेल में मोबाइल का इस्‍तेमाल हो रहा है, तो गलत है। उन्‍होंने कहा कि, इस संबंध में पता लगातार छापेमारी कराई जाएगी।

यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे जल्द बनेगा ट्रॉमा सेंटर, कम होंगे मौत के आंकड़े

Previous article

फतेहपुर: हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट को लेकर RTO प्रशासन चुस्‍त, जनता सुस्त

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured