यूपी के 42 जिलों में नहीं मिला नया कोरोना केस, जानिए सक्रिय मामलों की संख्‍या

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को कोविड-19 के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्‍होंने मुख्यमंत्री जी ने कोरोना संक्रमण की नियंत्रित स्थिति के बाद भी एग्रेसिव ट्रेसिंग एवं टेस्टिंग जारी रखने के निर्देश दिए।

मुख्‍यमंत्री योगी को बैठक में बताया गया कि, बीते दिन 42 जिलों में संक्रमण का एक भी नया केस नहीं पाया गया, जबकि 31 जिलों में इकाई अंक में मरीज मिले हैं। केवल लखनऊ और सीतापुर में ही दहाई अंक में कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है।

प्रदेश में 1,576 सक्रिय केस  

प्रदेश में अब तक 6.08 करोड़ से अधिक टेस्ट संपन्न हो चुके हैं। पिछले 24 घंटे में 2,28,866 कोविड सैंपल की जांच की गई है। इसमें 96 नए मरीजों की पुष्टि हुई, जबकि 112 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं। वहीं, प्रदेश में वर्तमान में कोरोना के 1,576 एक्टिव केस हैं।

सुल्‍तानपुर-सीतापुर के लिए मुख्‍यमंत्री के अहम निर्देश  

सीएम योगी ने बैठक में अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि, सीतापुर और सुल्‍तानपुर में नए केस की संख्या अन्य जिलों से ज्‍यादा है। ऐसे में दोनों जिलों में आज ही विशेष टीमें भेजकर गहन पड़ताल कराई जाए। संक्रमित पाए गए लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और टेस्टिंग कराई जाए। साथ ही इनके इलाज की समुचित व्यवस्था हो।

लखनऊ: फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, आम आदमी बेहाल

Previous article

VHP ने सीएम योगी की ‘जनसंख्या नीति’ पर उठाए सवाल, कहा दोबारा करें विचार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured