January 28, 2022 4:57 am
featured यूपी

राज्यमंत्री मोहसिन रज़ा ने पत्नी संग लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़

राज्यमंत्री मोहसिन रज़ा ने पत्नी संग लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच वैक्सीनेशन प्रक्रिया भी जोरों से चल रही है। जहां एक तरफ आम आदमी टीकाकरण की प्रक्रिया में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहा है वहीं, कई नामचीन चेहरे भी कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं।

सिविल अस्‍पताल में लगवाई वैक्‍सीन

इसी क्रम में सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रज़ा ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल हॉस्पिटल पहुंचकर वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई। इस दौरान उनकी पत्नी फौज़िया मोहसिन भी मौजूद थीं। उन्होंने भी वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाई।

इस दौरान मंत्री मोहसिन रजा ने कोविड वारियर्स का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने इस वैक्सीन के लिए वैज्ञानिकों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने आमजनमानस से अपील करते हुए कहा कि, सभी लोग इस टीकाकरण अभियान में हिस्सा लें, जिससे जल्द से जल्द हम इस महामारी को हराने में सक्षम हों।

अप्रैल में लगवाई थी पहली डोज

अल्‍पसंख्‍यक मंत्री ने इस बात पर भी जोर दिया कि वैक्सीन लगवाने के बाद कोविड प्रोटोकॉल का पालन अवश्य करें, क्योंकि ये जरूरी है। कोविड प्रोटोकॉल आपको सुरक्षित करता है और आपके साथ आपके आस-पास वालों को भी सुरक्षा प्रदान करता है। बात दें कि इससे पहले पांच अप्रैल हो मोहसिन रज़ा ने अपनी पत्नी संग सिविल हॉस्पिटल में वैक्सीन की पहली डोज़ ली थी

Related posts

मीसा-शैलेश के खिलाफ जल्द जारी होगा नया समन

Pradeep sharma

मेरठ: एसपी सिटी की गुंडागर्दी, बिना बात के राहगिरों को जड़े थप्पड़

lucknow bureua

रमजान के पाक महीनें ये दुआएं और नमाजें पढ़नें से पूरी होती है हर दुआ…

Mamta Gautam