featured Breaking News देश यूपी राज्य

मंत्री के काफिले ने ली मासूम की जान, सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

om prakash rajbhar मंत्री के काफिले ने ली मासूम की जान, सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश

यूपी। गोंडा में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे के बाद लोगों का गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया कि लोगों ने शव को सड़क पर रख दिया और प्रदर्शन करने लगे। लेकिन यह कोई मामूली सड़क हादसा नहीं था बल्कि मासूम बच्चे की जिस सड़क हादसे में मौत हुई थी वह एक मंत्री के काफिले की गाड़ी थी। गाड़ी ने बच्चे को घातक टक्कर मार दी जिससे बच्चे की मौत हो गई।

om prakash rajbhar मंत्री के काफिले ने ली मासूम की जान, सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश
om prakash rajbhar

मामले गंभीर होने के बाद पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई की। पुलिस ने तुरंत ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ऐसे में बात यही नहीं रूकी बल्कि सीएम योगी तक पहुंच गई। सीएम ने इस घटना में दुख व्यक्त करते हुए मृतक के परिजनों को पांच लाख के मुआवजे की घोषणा की। तथा इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

 

इस सब के बाद मंत्री का काफिल रूका नहीं बल्कि बच्चे को रौंदता हुआ अपनी मंजिल की ओर बढ़ गया। जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। यह काफिला कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का था। हादसे के बाद मृतक बच्चे के पिता ने करनैलगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। एफआईआर में किसी का नाम नहीं लिखा गया लेकिन यह लिखा गया है कि मंत्री जी के काफिले से टकराकर मासूम की मौत हो गई और गाड़ियां बेहद ही लापरवाही से चलाई जा रही थी।

जानकारी है कि मृतक बच्चा गोसाईं पुरवा मौजा बबुरास का रहने वाला था और वह अपनी बुआ के साथ सड़क की बाई तरफ था। जिस दौरान तेज रफ्तार से गाड़ियों का काफिला आया और मासूम को रौंदता हुआ चला गया। मृतक के परिजनों की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाए। फिलहाल पुलिस ने मामले को धारा 279 और 304 ए के तहत दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

गुजरात में कांग्रेस-लेफ्ट दलों से हाथ मिलाएगा शरद यादव गुट

Pradeep sharma

सिख समुदाय से जुड़ने के लिये क्या ये था पीएम मोदी का बड़ा दांव?

Shagun Kochhar

पानी में आग लगा देंगी FIR शो की चंद्रमुखी चौटाला की यह तस्वीरें…

Shailendra Singh