लखनऊः समूचे विपक्ष पर जमकर बरसे योगी के मंत्री, कहा- माफी मांगे मायावती

लखनऊः उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यूपी ही नहीं, बल्कि देश छोड़ना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि 1947 के समय देश को बांटने की साजिश में जितने मुसलमान देश में रुक गए थे, उन्हीं में से एक मुनव्वर राणा भी हैं।

जो साजिश करेगा एनकाउंटर में मारा जायेगा

मंत्री ने कहा कि देश के खिलाफ साजिश करने वालों को कतई बख्सा नहीं जायेगा, बल्कि जो भारतीय के खिलाफ होगा उसे एनकाउंटर में मारा जायेगा। मंत्री आनंद शुक्ला ने बताया कि योगी सरकार ने इस्लामिक माफियाओं को जेल भेजा और उनकी 1200 करोड़ की संपत्ति जब्त करवाई है।

माफी मांगे मायावती

इस दौरान मंत्री आनंद ने बसपा सुप्रीमों पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मायावती को राम मंदिर के लिए कांशीराम द्वारा दिए गए बयान पर माफी मांगना चाहिए। माफी मांगने के बाद ही वे अपने लोगों को दर्शन के लिए भेजें।

प्रियंका सिर्फ राजनीतिक पर्यटक हैं

उन्होंने कहा कि मायावती दिन में सपने देख रही हैं। पूरा ब्राह्मण समाज मायावती के साथ है। उन्होंने कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के यूपी दौरे को लेकर भी निशाना साधा। मंत्री ने कहा कि प्रियंका सिर्फ राजनीतिक पर्यटक हैं। वे डेढ़ साल बाद यूपी की बारिश देखने आयी थीं।

Saharanpur: 23 को जिले में रहेंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, जानिए पूरा कार्यक्रम

Previous article

राजस्थान: बीकानेर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, लगातार दूसरे दिन आया भूकंप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured