मेरठःBJP के पार्षद ने की दरोगा की पिटाई ,वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

उप्रःमेरठ में बीजेपी के पार्षद द्वारा दरोगा की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दरोगा के मुंह पर एक के बाद एक चाटे उड़ाए जा रहे हैं। बता दें कि महिला मित्र के साथ होटल में खाना खाने आया था दरोगा,उसी दौरान होटल कर्मियों से दरोगा का विवाद हो गया। बाद में होटल मालिक-बीजेपी पार्षद ने आकर दरोगा को जमकर पीटा।

 

मेरठःBJP के पार्षद ने की दरोगा की पिटाई ,वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
मेरठःBJP के पार्षद ने की दरोगा की पिटाई ,वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

इसे भी पढ़ेःनिगम चुनाव में भाजपा पार्षदों को कांग्रेस-आप से टिकट की उम्मीद

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पार्षद का नाम मुनीश कुमार है। मामला कंकरखेड़ा थाना इलाके के दिल्ली-दून बाईपास स्थित  ब्लैक पेपर होटल का है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि बीजेपी का पार्षद मुनीश कुमार गाली-गलौज करते हुए दारोगा के मुंह पर थप्पड़ों की वर्षा कर रहा है। पिटाई से दारोगा जमीन परक गिर जाता है।

होटल मालिक का आरोप है कि दरोगा से कहासुनी के बीच दारोगा के साथ आई महिला ने दारोगा की ही पिस्टल निकाल कर धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद पार्षद मुनीश कुमार ने दारोगा की धुनाई की है।गौरतलब है कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची दोनों पक्षों को थाने ले गई। पुलिस ने दारोगा उसकी साथी महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।वहीं घटना की सूचना पाकर बीजेपी नेता भी थाने में दबदबा दिखाने पहुंचे। आखिरकार बीती रात ही दारोगा को लाइन किया गया है।पार्षद को पुलिस हिरासत लिए है। विवाद का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

मालूम हो कि  बीजेपी  नेताओं ने पार्षद के बचाव में  थाने का घिराव किया।पार्षद को छुड़ाने के दबाव  बनाने के लिए  थाने में पुलिस के खिलाफ की भाजपाइयों ने जमकर  नारेबाजी की।दरोगा को पीटने वाले भाजपा पार्षद के समर्थकों के हंगामें  में सीओ और इस्पेक्टर भाजपाइयों को समझाते दिखे।

देखें वीडियोः

 

  महेश कुमार यादव