corona mask 1 यूपी: मेरठ में आज से चलेगा मास्क चेकिंग अभियान, आईजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार के आदेश

कोरोना के मामले दिन पर दिन तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हर रोज आ रहे कोरोना के नए मामले अब डराने लगे हैं। बावजूद इसके कई लोग बेपरवाह बिना मास्क के घूम रहे हैं। और सोशल डिस्टेंसिंग तो मानो बस नाम मात्र की रह गई है। लोगों में कोरोना वायरस का भय तो है लेकिन गाइडलाइन पालन करने के नाम पर सिर्फ लापरवाही।

 एक्शन में आईजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार

इन्ही सबको देखते हुए उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में आईजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार एक्शन में आ गए हैं। आईजी रेंज मेरठ ने सख्त निर्देश दिए हैं कि अगले तीन दिन मेरठ, गाजियाबाद, बुलंदशहर,  हापुड़ और बागपत में मास्क अभियान चलाया जाएगा। और जो लोग बिना मास्क के पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आज शाम से चलेगा अभियान

आईजी रेंज मेरठ द्वारा चलाया जा रहा अभियान आज शाम से अगले तीन दिनों तक चलेगा। जिसके तहत आईजी ने सभी जिलों के अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं। उन्होने कहा है कि जो लोग भी बिना मास्क पहने मिलते हैं उनका चालान किया जाए साथ ही उन्हे मास्क लगाने के लिए समझाया जाए ताकि वो आगे से ऐसा ना करें।

यूपी में 24 घंटों में 4,164 केस आए

कोरोना संक्रमण की नई लहर ने यूपी में भी रफ्तार पकड़ ली है। पिछले 24 घंटों में राज्य में 4,164 कोरोना से संक्रमितों के मामले सामने आए हैं। जबकि यूपी में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 6 लाख 30 हजार से अधिक पहुंच गई है। जिनमें से 6 लाख से अधिक लोग सही होकर घर जा चुके हैं।

UP: हरदोई में अवैध असलहा फैक्‍ट्री का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

Previous article

यूपी में जंगलराज, चुनाव में व्यस्त योगी सरकार- अजय कुमार लल्लू

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in #Meerut