UP: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच राज्‍यपाल ने कह दी इतनी बड़ी बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। शनिवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के बाद राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी प्रदेशवासियों से वैक्‍सीन लगवाने की अपील की है।

राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर प्रदेश में 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक टीका उत्‍सव मनाया जाएगा। इस दौरान वे सभी लोग, जिनकी उम्र 45 वर्ष से अधिक है उत्‍सव में वैक्‍सीन लगवाएं और दूसरों को भी प्रेरित करें।

प्रदेशवासियों से अफवाहों से बचने की अपील

यूपी गवर्नर ने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि, कोरोना वैक्‍सीन के प्रति फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्‍यान न दें। वैज्ञानिकों द्वारा प्रमाणित की गईं स्‍वदेशी वैक्‍सीन पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

कोरोना से जल्‍द मिलेगा छुटकारा: राज्‍यपाल

राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल ने कहा कि, मुझे पूरा विश्‍वास है कि हम कोरोना नियमों का पालन करते हुए जल्‍द ही प्रदेश को इस महामारी से छुटकारा दिला देंगे। उन्‍होंने सभी से कोरोना नियमों का पालन करते हुए सावधान, सुरक्षित व स्‍वस्‍थ रहने की अपील की है।

लोगों को जागरूक कर रहे दुकानजी

उधर, यूपी के प्रयागराज जिले में लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए नगर निगम ने राजेंद्र तिवारी उर्फ दुकान जी को चुना है। स्वच्छता के ब्रांड एंबेसडर और मूछ लोक नृतक दुकान जी शहर में घूम-घूमकर लोगों को कोरोना से सचेत कर रहे हैं। वह लोगों से मास्क पहनने और दो गज की दूरी बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

UP: कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच राज्‍यपाल ने कह दी इतनी बड़ी बात

 

मशहूर लोक गीतकार नरेन्द्र सिंह नेगी को मिला केदार सिंह रावत पर्यावरण पुरस्कार

Previous article

प्रदेश के 75 जनपदों में 83 कोविड चिकित्सालय हुए संचालित

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured