कारसेवकों की हत्या कराने वालों को याद आ रहे ‘राम’

लखनऊ: अयोध्या जमीन घोटाले पर उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रज़ा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि हमेशा से राम मंदिर का विरोध करने वाली पार्टियों को आज अयोध्या और राम मंदिर याद आ रहा है। उन्होंने कहा है कि इन पार्टियों को पहले भी ऐतराज था और आज भी है। मोहसिन रज़ा ने सपा, आप और कांग्रेस पर श्रद्धालुओं की भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया है।

श्रद्धालुओं की भावनाओं को आहत पहुंचा रहे ये लोग

मोहसिन रज़ा ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि एक विशेष समुदाय को खुश करने के लिए कारसेवकों की हत्या करवा दी और उसपर पार्टी की बुनियाद रखी। मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि आज ट्रस्ट पर सवाल उठा कर उन श्रद्धालुओं की भावनाओं को आहत पहुंचाई जा रही है जिन्होंने अपनी श्रद्धा से सहयोग किया है। समाजवादी पार्टी को तकलीफ इस बात से है कि अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है।

सपा को रास नहीं आ रहा मंदिर निर्माण

मंत्री मोहसिन रज़ा का कहना है कि अयोध्या में जिस गति से मंदिर निर्माण का कार्य चल रहा है, उससे सपा को तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि भ्रम फ़ैलाने के लिए एकबार फिर सपा ने अयोध्या मुद्दा उठाया है। उन्होंने कहा है कि सपा 1990 से इसी मुद्दे से शुरू हुई थी और आज फिर उसी मुद्दे पर आ गई है। उसे मंदिर निर्माण रास नहीं आ रहा है। मंत्री ने सपा पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया है और कहा है कि न तो इन्हें आस्था में विश्वास है और न ही इनके पास दूसरा कोई मुद्दा है। ये लोग फिर से विशेष समुदाय को खुश करने के लिए मंदिर निर्माण में रोड़ा बनने आए हैं।

उत्ताखंड: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी युवती समेत सात लोग गिरफ्तार

Previous article

राम मंदिर ट्रस्ट जमीन मामले में राहुल गांधी का तंज, कहा श्रीराम स्वयं न्याय है, सत्य है, धर्म हैं

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured