बाहुबली अतीक के गैंग पर फिर चला योगी का बुल्डोजर, ढह गया माफिया का किला

प्रयागराज: बाहुबली अतीक के खिलाफ प्रदेश की योगी सरकार ने ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी है। कोरोना संक्रमण की वजह से यूपी में गैंगस्टर गैंग पर की जा रही कार्यवाई को रोक दिया गया था।

प्रयागराज में कोरोना कम हुआ तो एक बार फिर से अतीक इंटर स्टेट गैंग के सदस्यों की अवैध संपत्ति को चिन्हित कर उस पर कार्रवाई का सिलसिला शुरू हो गया है। पहले अतीक के गैंग के सदस्य,अशरफ, अकबर उसके बाद जुल्फीकार उर्फ तोता और अब मजीद के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इन सभी की करोड़ों रुपए की अवैध संपत्तियो पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुर्की का बोर्ड लगा दिया है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई

बाहुबली अतीक के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर एक-एक अवैध संपत्ति को योगी सरकार ने पहले ही समाप्त कर दिया था। कोविड-19 का संक्रमण कम होने के बाद योगी सरकार ने अपना फिर से बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है। बाहुबली के इंटरस्टेट गैंग के सदस्यों के ऊपर कार्रवाई करते हुए, सभी की करोड़ों रुपए की अवैध संपत्ति पर अपनी कार्रवाई का बोर्ड लगा दिया है।

अतीक के इंटरस्टेट गैंग के सदस्यों को ऊपर कार्रवाई का सिलसिला जारी रहेगा। प्रयागराज धूमनगंज सर्किल सीओ सुधीर कुमार के मुताबिक अतीक गैंग के सदस्यों के खिलाफ गैंगस्टर 14 A को लेकर ये कार्रवाई की जा रही है। सभी गैंग के सदस्यों ने अवैध संपत्तियों को अपराध के जरिये अर्जित की है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुर्की का अपना बोर्ड लगा रही है। बोर्ड में यह लिखा गया हैं कि इस जमीन पर कोई कब्जा ना करें,कब्जा करने वाले के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पर्यटकों के लिए खुशखबरी, इस तारीख से दोबारा खुलेगा ‘ताजमहल’

Previous article

राम मन्दिर: निर्माण पर हुयी चर्चा,अक्टूबर तक हो जायेगा यह काम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured