February 8, 2023 4:45 pm
यूपी

गोवर्धन के हनुमान बाग में संत सियाराम दास महाराज के सानिध्य में इस वर्ष भी होगा बृहद भंडारा प्रसादी

WhatsApp Image 2023 01 23 at 9.00.06 AM गोवर्धन के हनुमान बाग में संत सियाराम दास महाराज के सानिध्य में इस वर्ष भी होगा बृहद भंडारा प्रसादी

अमित गोस्वामी गोवर्धन के हनुमान बाग में संत सियाराम दास महाराज के सानिध्य में इस वर्ष भी होगा बृहद भंडारा प्रसादी

अमित गोस्वामी, संवाददाता

गोवर्धन के हनुमान बाग में श्री हनुमान जी की असीम कृपा से गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी हनुमान जी का वार्षिक महोत्सव व बृहद भंडारा साधु ब्राह्मण बृजवासी अतिथि सेवा का आयोजन आने वाली 3,4और 5 फरवरी को बड़े ही धूमधाम व उत्साह के साथ मनाया जाएगा।

यह भी पढ़े

Kerala Road Accident: केरल के अलप्पुझा में सड़क हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

 

जिसमें समय सुबह 11:00 बजे से लेकर आपके आगमन तक भंडारा प्रसादी वितरित किया जाएगा। सभी बृजवासी, साधु ब्राह्मण, अतिथि, की सेवा का आयोजन रहेगा, साथ ही ब्रज के संत सियाराम दास जी महाराज पर हनुमान जी की असीम कृपा से सभी भक्तों पर कृपा बरसायेंगे। जिससे सभी दूरदराज से आए भक्तगण उनका आशीष लेने और प्रसादी पाने आते हैं। गोवर्धन में आश्रम हनुमान बाग डीग रोड पर यह कार्यक्रम गत वर्षो की भांति लगातार तीन दिन तक चलेगा।

WhatsApp Image 2023 01 23 at 9.00.25 AM गोवर्धन के हनुमान बाग में संत सियाराम दास महाराज के सानिध्य में इस वर्ष भी होगा बृहद भंडारा प्रसादी WhatsApp Image 2023 01 23 at 9.00.24 AM 1 गोवर्धन के हनुमान बाग में संत सियाराम दास महाराज के सानिध्य में इस वर्ष भी होगा बृहद भंडारा प्रसादी WhatsApp Image 2023 01 23 at 9.00.06 AM गोवर्धन के हनुमान बाग में संत सियाराम दास महाराज के सानिध्य में इस वर्ष भी होगा बृहद भंडारा प्रसादी WhatsApp Image 2023 01 23 at 9.00.24 AM गोवर्धन के हनुमान बाग में संत सियाराम दास महाराज के सानिध्य में इस वर्ष भी होगा बृहद भंडारा प्रसादी

जिसमें छोटे से लेकर बड़े सभी लाखों लोग प्रसाद ग्रहण करते हैं और यह शुद्ध गाय के घी व गाय के दूध से मिलकर तैयार किया जाता है। यह ब्रजनिष्ठ संत सियाराम दास जी महाराज हमेशा हनुमान जी की सेवा और गौ माता की सेवा में लीन रहते हैं। और साक्षात हनुमान जी इनमें विराजमान होते हैं, और उनकी असीम कृपा से यह बृहद भंडारा लगातार तीन दिनों तक जारी रहता है ।

Related posts

लखनऊ कमिश्नरेट से 6 दबंग जिला बदर, जानिए इसका कारण  

Shailendra Singh

मेरठ: सर्राफा कारोबारी के दुकान पर आयकर विभाग का छापा

Rahul srivastava

अवैध खनन पर सीबीआई जांच गरीबों के लिए बनी मुसीबत

Nitin Gupta