November 30, 2022 11:51 am
featured Breaking News देश यूपी राज्य

मंत्री काफिला हादसा: मैंने खुद FIR दर्ज करने के लिए कहा- राजभर

om prakash rajbhar 2 मंत्री काफिला हादसा: मैंने खुद FIR दर्ज करने के लिए कहा- राजभर

गोंडा। यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजनभर के काफिले से हुई बच्चे की मौत मामले में अब राजभर की सफाई सामने आई है। राजभर ने कहा कि उन्होंने खुद एसपी को इस मामले में संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा था। मामला शनिवार का है इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद लोगों का गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया कि लोगों ने शव को सड़क पर रख दिया और प्रदर्शन करने लगे।

om prakash rajbhar 2 मंत्री काफिला हादसा: मैंने खुद FIR दर्ज करने के लिए कहा- राजभर
om prakash rajbhar

यह कोई मामूली सड़क हादसा नहीं था बल्कि मासूम बच्चे की जिस सड़क हादसे में मौत हुई थी वह एक मंत्री के काफिले की गाड़ी थी। गाड़ी ने बच्चे को घातक टक्कर मार दी जिससे बच्चे की मौत हो गई। मामले गंभीर होने के बाद पुलिस ने भी तत्काल कार्रवाई की। पुलिस ने तुरंत ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ऐसे में बात यही नहीं रूकी बल्कि सीएम योगी तक पहुंच गई। सीएम ने इस घटना में दुख व्यक्त करते हुए मृतक के परिजनों को पांच लाख के मुआवजे की घोषणा की। तथा इस मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

इस सब के बाद मंत्री का काफिल रूका नहीं बल्कि बच्चे को रौंदता हुआ अपनी मंजिल की ओर बढ़ गया। जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। यह काफिला कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का था। हादसे के बाद मृतक बच्चे के पिता ने करनैलगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। एफआईआर में किसी का नाम नहीं लिखा गया लेकिन यह लिखा गया है कि मंत्री जी के काफिले से टकराकर मासूम की मौत हो गई और गाड़ियां बेहद ही लापरवाही से चलाई जा रही थी।

Related posts

गोरखपुर कांड पर सीएम का तंज, ‘कांग्रेस की संवेदना मर चुकी है’

Pradeep sharma

डिप्टी कमिश्नर ने की लड़की की न्यूड फोटो शेयर, मचा बवाल

Rani Naqvi

सिद्धार्थनगर: सीएम योगी ने प्रदेशवासियों से की बड़ी अपील, आप भी जानिए

Shailendra Singh