यूपी

चुनाव 2022: भाजपा की सरकार बनाने के लिए की गोवर्धन गिरिराज की पूजा

Screenshot 1405 चुनाव 2022: भाजपा की सरकार बनाने के लिए की गोवर्धन गिरिराज की पूजा

अमित गोस्वामी चुनाव 2022: भाजपा की सरकार बनाने के लिए की गोवर्धन गिरिराज की पूजा अमित गोस्वामी, संवाददाता’

10 मार्च को उत्तर प्रदेश चुनाव की मतगणना होने जा रही है। इसके साथ ही प्रदेश में किस पार्टी की सरकार बनेगी यह भी साफ हो जाएगा।

यह भी पढ़े

UP Election: सीएम योगी के साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर खुश हुए बच्चे, चेहरे पर दिखी मुस्कान

 

लेकिन उससे पहले तमाम पार्टियों के समर्थक अपने-अपने पार्टी की जीत के दावे करते हुए नजर आ रहे हैं । इसी क्रम में तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस शंकराचार्य अयोध्या से वृन्दावन अपने शिष्य महंत धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी के साथ भाजपा सरकार की जीत की मनौती को लेकर उन्होंने हवन पूजा यज्ञ अनुष्ठान किया।

Screenshot 1403 चुनाव 2022: भाजपा की सरकार बनाने के लिए की गोवर्धन गिरिराज की पूजा

तत्पश्चात गिर्राज महाराज की नगरी गोवर्धन पहुंचे और गिरिराज जी की पूजा अर्चना कर योगी सरकार के दोबारा सत्ता में आने की मनौती मांगी। जिसके बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया कि सभी साधु संतों का और भाजपा सरकार का एकमात्र लक्ष्य 2029 तक भारत को विश्व गुरु और अखंड हिंदू राष्ट्र बनाना है।

Screenshot 1404 चुनाव 2022: भाजपा की सरकार बनाने के लिए की गोवर्धन गिरिराज की पूजा

जिसके लिए योगी और मोदी की सरकार को दोबारा से सत्ता में लाना पड़ेगा साथ ही उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने सरकार को भी अल्टीमेटम दे रखा है कि यदि देश को हिंदू राष्ट्र बनाने की दिशा में कदम नहीं उठाए गए तो 7 नवंबर 2023 को वह नई दिल्ली में आमरण अनशन पर बैठेंगे ।

Screenshot 1405 चुनाव 2022: भाजपा की सरकार बनाने के लिए की गोवर्धन गिरिराज की पूजा

इससे पूर्व एक बार वह जल समाधि का भी आह्वान कर चुके हैं । जिसको सरकार के नुमाइंदों द्वारा रोक दिया गया था। गोवर्धन के उर्मिला सेवा सदन में पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने बताया कि कल 10 मार्च को योगी सरकार पुनः उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज होगी इसके साथ ही देश में परिवारवाद भाई भतीजावाद और तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों के बुरे दिन शुरू हो जाएंगे और भारत को विश्व गुरु के साथ-साथ विश्व हिंदू राष्ट्र बनाने की दिशा में प्रदेश और देश की दोनों सरकार मिलकर कार्य करेंगे।

Related posts

यूपी: वोकल फ़ॉर लोकल को मिला बढ़ावा, भ्रष्टाचार पर लगी रोक और उत्पादों की गुणवत्ता में आया सुधार : सीएम योगी

Neetu Rajbhar

वर्दी के नशे में चूर होकर पुलिस अधिकारी कर रहे नियमों का उल्लंघन

kumari ashu

शाहजहांपुर में छात्रा को ज़िंदा जलाकर फेंका, पिता ने लगाए तीन युवको पर जलाने के आरोप

Aman Sharma