featured यूपी राज्य

UP Election: सीएम योगी का अखिलेश वार, कहा-नाम समाजवादी काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी

pjimage 52 UP Election: सीएम योगी का अखिलेश वार, कहा-नाम समाजवादी काम तमंचावादी और सोच परिवारवादी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत दो चरणों के मतदान हो चुके हैं इसी बीच उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला सीएम योगी ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सपा का मूल उद्देश्य अपराधियों को संरक्षण देना और केवल एक परिवार के कल्याण के बारे में सोचना है। अपनी बात को आगे रखते हुए सीएम योगी ने प्रदेश की पिछली समाजवादी सरकार घेरे में लेते हुए कहा कि “दिन में बम विस्फोट और रात के वक्त डकैती होती थी. माफिया को किसी का डर नहीं था, आम आदमी की संपत्ति हड़प लेते थे।

सीएम योगी ने आगे कहा कि उस वक्त अराजकता का स्तर इतना अधिक था कि लोग अपने घर के बाहर निकलने से भी डरते थे। सपा सरकार में त्यौहार के दौरान दंगे होते थे और महीनों का कर्फ्यू लगाया जाता था।

सीएम योगी ने आगे कहा कि सपा के लिए समाजवाद अराजकता भ्रष्टाचार वर्ष वादी सासन माफिया लूट आतंकवाद है जबकि भाजपा सत्ता में आई तो अपराधियों को भागना पड़ा और जब भी बुलडोजर की बात की जाती है तो समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव बेचैन हो जाते हैं क्योंकि उनके दोस्तों के घर से बेहिसाब नगदी ज़ब्त की गई थी।

सपा पर हमलावर होते हुए सीएम योगी ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी गरीबों के उत्थान महिलाओं की रक्षा युवाओं की नौकरी और रोजगार में कोई दिलचस्पी नहीं रखती साथी अयोध्या में राम जन्मभूमि रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला कराने वाले आतंकवादियों को लेकर समाजवादी पार्टी कुछ ज्यादा ही चिंतित हैं।

2022 की समाजवादी पार्टी का उल्लेख करते हुए सीएम योगी ने कहा कि उस वक्त सपा शासन के दौरान माफिया गुंडे हेलीकॉप्टर से घूमा करते थे और सरकार उनका सम्मान करती थी उनके शासनकाल में गरीबों के कल्याण के लिए काम नहीं किया गया और बुजुर्गों और विधवाओं की पेंशन तक रोक दी गई।

Related posts

व्यापारी से हुए लूटपाट का पुलिस ने किया खुलासा, 6 बदमाश गिरफ्तार

Rahul srivastava

पर्रिकर ने कहा : कश्मीर घाटी में बिगड़े हालात का समाधान ढूंढ़ने में तत्पर

shipra saxena

उत्तर प्रदेश में जमकर हुआ PCS अफसरों का तबादला, देखिए पूरी लस्ट

Neetu Rajbhar