featured यूपी

सपा को समर्थन देने का मतलब आतंकवाद को बढ़ावा देना – सीएम योगी

bjp mlc beaks, politics corruption, up, yogi, purv cm

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अमेठी के तिलोई विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी मंकेश्वर शरण सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया ।

यह भी पढ़े

 

उन्नाव के मलझा गांव में सड़क न बनने से नाराज ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, कहा- रोड नहीं तो वोट

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दलों की राजनीति का आधार जाति, पंथ और मजहब रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि इन दलों ने सामाजिक तानेबाने को छिन्नभिन्न कर सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया। समाजवादी पार्टी तो अलग एजेण्डा लेकर चलती थी। उसके एजेंडे में विकास, लोगों की सुख समृद्धि, लोक कल्याण, गरीब कल्याण, नौजवानों को रोजगार, किसानों का उत्थान और बेटियों की सुरक्षा नहीं थी । लेकिन 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश की राजनीति का एजेंडा बदल गया है । आज देश का एजेंडा गाँव, गरीब व किसान की खुशहाली,सुरक्षा, स्वावलंबन और रोजगार बनता है।

Screenshot 2021 10 21 133245 सपा को समर्थन देने का मतलब आतंकवाद को बढ़ावा देना - सीएम योगी

मलिक मोहम्मद जायसी की एक रचना को उद्धृत करते मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे ईष्ट देव गोरक्षनाथ के पर्म अराधक जायसी की बात को काश आजादी के बाद भारत के प्रत्येक मुसलमान ने माना होता तो संभवतः वह न केवल संपन्न होता बल्कि किसी आरोप प्रत्यारोप से मुक्त भी रहता। उन्होंने कहा कि वोट बैंक बनने की मुसलमानों की तमन्ना उनकी प्रगति में बाधक रहा है। इस सच्चाई को स्वीकारना होगा, क्यों कि यही हम सबके विकास में बाधक रहा है ।

21 10 2020 yogiadityanath 20922525 सपा को समर्थन देने का मतलब आतंकवाद को बढ़ावा देना - सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बुधवार को अमेठी के तिलोई विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी मंकेश्वर शरण सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि 2017 से पहले और बाद में प्रदेश में क्या क्या बदलाव हुए हैं यह किसी से छिपा नहीं है । 2017 में हमारी सरकार बनीं तो हमने पहला निर्णय 86 लाख किसानों का 36 हजार करोड़ की कर्जमाफी की, बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन और अवैध बूचड़खानों को बंद कर गो को कटने से बचाया। उन्होंने कहा कि छुट्टा पशुओं से फसल को नुकसान को बचाने के लिए हमारी सरकार 10 मार्च के बड़े बड़े गो शाला बनाएगी और बेसहारा पशुओं को पालने वाले किसान को प्रतिमाह 900 से एक हजार रुपये देगी ।

yogi adityanath 1617510733 सपा को समर्थन देने का मतलब आतंकवाद को बढ़ावा देना - सीएम योगी

सपा-भाजपा सरकार की कार्यशैली में फर्क समझाते हुए सीएम योगी ने कहा कि 2012 में सत्ता में आयी सपा ने पहला निर्णय अयोध्या में श्रीराम मंदिर व संकटमोचन मंदिर पर हमला और लखनऊ में वाराणसी, कानपुर, बिजनौर और गोरखपुर में सीरियल बम ब्लास्ट करने वाले आतंवादियों के मुकदमे वापस लेने का लिया था, लेकिन न्यायालय को धन्यवाद देते हैं कि इनका षड्यंत्र सफल नहीं होने दिया। सीएम योगी ने कहा कि सपा को समर्थन देना आतंकवाद को प्रोत्साहन, गुंडों, माफिया और पेशेवर अपराधियों को संरक्षण तथा आने वाली पीढ़ी को बर्बाद करने जैसा है।

cm yogi 4 सपा को समर्थन देने का मतलब आतंकवाद को बढ़ावा देना - सीएम योगी

इसलिए रायबरेली में हमने सपा मुखिया से पूछा कि अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट में फांसी की सजा पाये 38 आतंकवादियों में से एक सपा के प्रचारक का लड़का है । आतंकवादी का परिवार सपा प्रचारक है। इस पर सपा मुखिया स्पष्टीकरण दें । उन्होंने कहा कि सपा का हाथ आतंवादियों के साथ है । इसका नाम सपा है, काम तो दंगावादी या आतंकवादी है ।

akhilesh yogi सपा को समर्थन देने का मतलब आतंकवाद को बढ़ावा देना - सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि 10 मार्च के बाद हमारी सरकार आएगी तो 60 साल या उससे ऊपर के लोगों को रोडवेज की बसों में टिकट नहीं लेना पड़ेगा, उन्हें फ्री में यात्रा की सुविधा रहेगी । किसानों के ट्यूबवेल के बिल जीरो करेंगे। उज्ज्वला योजना के हर लाभार्थी को दिवाली और होली मे फ्री रसोई गैस देंगे। मेधावी बेटियों को फ्री में स्कूटी और युवाओं को दो करोड़ टैबलेट और स्मार्ट फोन देंगे। इसके जरिये युवा आनलाइन परीक्षा की तैयारी और पढ़ाई कर सकेंगे और इसका खर्च भी सरकार उठाएगी। यही तो सपा, बसपा और कांग्रेस को चिढ़ है कि पैसा कहाँ से आ रहा है। उनकी सरकार में पैसे का टोटा होता था और घोटाले होते थे।

Related posts

केंद्र सरकार ने एनएससी और पीपीएफ समेत लघु बचत योजनाओं के लिए ब्याज दर को बढ़ाई

Rani Naqvi

उत्तर प्रदेश में बारिश बनी आफत,पिछले 24 घंटे में 10 की मौत

rituraj

पश्चिम बंगाल के मंदिर में मांस फेंका, एहतियात के तौर पर धारा 144 लागू

Vijay Shrer