featured यूपी

UP Election 2022 : जीआईसी मैदान में आज अखिलेश यादव जनसभा को करेंगे संबोधित, सपा प्रत्याशियों को वोट देने की करेंगे अपील

akhilesh yadav 2 UP Election 2022 : जीआईसी मैदान में आज अखिलेश यादव जनसभा को करेंगे संबोधित, सपा प्रत्याशियों को वोट देने की करेंगे अपील

UP Election 2022: आज जीआईसी मैदान में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जनसभा को सुबह 10 बजे संबोधित करेंगे। जनसभा में सपा प्रत्याशियों के समर्थन करेंगे और वोट देने की मांग करेंगे।

इसके अलावा 20 फरवरी को धौरहरा क्षेत्र में सिसैसा चौराहा पर 11.15 बजे सपा के स्टार प्रचारक स्वामी प्रसाद मौर्या, संजय चौहान व राजपाल कश्यप जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 12 बजे निघासन के महात्मा बुद्ध डिग्री कालेज और 1.15 बजे जंगबहादुरगंज के जसमंडी चारागाह में जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें :-

19 फरवरी 2022 का पंचांग: शनिवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

वहीं, भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में अलग-अलग स्थानों पर होने वाली जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 फरवरी को दौरा करेंगे।

इन जगहों पर करेंगे जनसभा को संबोधित

निघासन व धौरहरा प्रत्याशियों के समर्थन में ढखेरवा चौराहा पर पूर्वाह्न 11.45 बजे, गोला प्रत्याशी के समर्थन में पब्लिक इंटर कालेज गोला में 12.30 बजे, मोहम्मदी के रामलीला मैदान में 1.30 बजे, मितौली स्थित नवीन तहसील प्रांगण में 2.30 बजे और लखीमपुर व श्रीनगर प्रत्याशी के समर्थन में शहर के जीआईसी मैदान पर 3.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

Related posts

UP Election 2022: मोदी के आने के बाद कैसे 2017 में काशी हुआ भगवामय

Aditya Mishra

राज्यपाल ने देखा बरेली के रुहेलखंड विवि का नैक मूल्यांकन, दिए ये अहम निर्देश    

Shailendra Singh

सीएम अखिलेश ने दी एटा में सौगात

piyush shukla