featured यूपी

कांग्रेस पूरी तरह से बीजेपी की नकल करती तो परिवारवाद से हो जाती मुक्त- जितेंद्र सिंह

WhatsApp Image 2022 02 17 at 5.58.10 PM कांग्रेस पूरी तरह से बीजेपी की नकल करती तो परिवारवाद से हो जाती मुक्त- जितेंद्र सिंह

shivnandan 1 कांग्रेस पूरी तरह से बीजेपी की नकल करती तो परिवारवाद से हो जाती मुक्त- जितेंद्र सिंह शिवनंदन सिंह, संवाददाता

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है। दोनों पार्टियों पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि दंगा फसाद न हो तभी विकास होता है। दंगा फसाद होता है तो विकास रुक जाता है, उसके लिए अनुकूलता नहीं रहती।

यह भी पढ़े

 

राजधानी दिल्ली में फिर मिला संदिग्‍ध बैग, अलर्ट जारी

 

समाजवादी पार्टी ने दंगों को दी प्राथमिकता

समाजवादी पार्टी ने दंगा, फसाद और गुंडाराज को प्राथमिकता दी, जबकि भाजपा ने कानून का राज स्थापित कर विकास को गति दी। प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश को गतिमान और लोगों को खुशहाल बनाया है। आज जो हमला कर रहे हैं, अराजकता को बढ़ावा दे रहे हैं, वे हार की हताशा में हैं।

WhatsApp Image 2022 02 17 at 5.58.10 PM कांग्रेस पूरी तरह से बीजेपी की नकल करती तो परिवारवाद से हो जाती मुक्त- जितेंद्र सिंह

केन्द्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपने देखा है कि यूपी में सालों से दंगे और अराजकता का माहौल चला आ रहा है। यहां तक की लॉ एण्ड आडर मशीनरी का भी जातिकरण करने का प्रयास हुआ है । इस दौरान उन्होंने यूपी में भाजपा सरकार की ओर से पांच साल में कराए गये विकास कार्य और योजनाओं से जनता को हुए लाभ की जानकारी दी।

परिवारवाद मुक्त है बीजेपी

जितेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से बीजेपी की नकल करती तो परिवारवाद से मुक्त हो जाती। उन्होंने कहा कि आपने देखा होगा पिछली सरकारों में 35- 35 सांसद और विधायक अपने ही परिवार से रहते हैं । भले ही वो कांग्रेस हो, समाजवादी पार्टी हो। उन्होंने कहा कि समाजवादी नाम में भी विडंबना है क्योंकि समाजवादी परिवारवादी नहीं होता और जो परिवारवादी हैं वो समाजवादी नहीं हैं।

617231 826490 bjpcong कांग्रेस पूरी तरह से बीजेपी की नकल करती तो परिवारवाद से हो जाती मुक्त- जितेंद्र सिंह

300 प्लस सीटों से विजय होगी बीजेपी

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस बात का निर्णय देने का फैसला वोटरों को मिला है। हमें विश्वास है 300 प्लस सीटों से भाजपा विजय रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोकतांत्रित व्यवस्था से खिलवाड़ होता रहा। जिस प्रकार से पुलिस जैसी संस्थाओं का जातिकरण करने का प्रयास हुआ राजनैतिक स्वार्थ के लिए उससे हटकरकर देशभर में जो एक मूल्यों पर आधारित व्यवस्था मोदी ने कायम की है और जो योगी ने कायम करने का प्रयास किया है। उसको आगे बढ़ाने में हम कामयाब रहेंगे।

अखिलेश ने पुलिसकर्मियों पर की अभद्र टिप्पणी

उन्होंने कहा कि अखिलेश जी ने पुलिसकर्मियों पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं। उनका मनोबल गिरा रहे हैं। वे अपनी पार्टी के अराजक तत्वों का मनोबल ऊंचा कर रहे हैं। जनता गुंडों, माफियाओं और अराजक तत्वों की वापसी नहीं होने देगी। इनपर लगाम लगाने के लिए वह भाजपा की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि जब मतगणना होगी तो यही विरोधी कहेंगे कि ईवीएम खराब हो गई।

WhatsApp Image 2022 02 17 at 5.58.09 PM कांग्रेस पूरी तरह से बीजेपी की नकल करती तो परिवारवाद से हो जाती मुक्त- जितेंद्र सिंह

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि विशेषकर जो 2022 का वर्तमान चुनाव चल रहा है। इस चुनाव के माध्यम से अनेकों ऐसे प्रश्न हैं जो कुछ विपक्षियों और विभाजनकारियों ने लाकर खड़े कर दिये। उसका उत्तर भी मतदाता देगा। पिता के बाद पुत्र और पुत्र के बाद पोता, अब यह नहीं चलेगा। परिवार वाली पार्टियों को जनता जवाब देगी।

Related posts

ED ने जब्त की पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी की 637 करोड़ की प्रॉपर्टी

Rani Naqvi

GES: मोदी से मुलाकात के बाद इवांका ने बांधे तारीफ के पुल, शाही डिनर का उठाया लुत्फ

Vijay Shrer