November 28, 2021 8:21 pm
Breaking News featured यूपी

यूपी के डिप्‍टी सीएम बोले- ‘300 पार’ के नारे के साथ चुनाव में उतरेगी BJP

यूपी के डिप्‍टी सीएम बोले- ‘300 पार’ के नारे के साथ चुनाव में उतरेगी BJP

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को लेकर बीजेपी कार्यालय में बैठकों का दौर जारी है। मंगलवार को भाजपा मुख्यालय में एक और कोर बैठक की गई, जिसमें विधायक और कई सांसद शामिल हुए।

300 पार सीट जीतने की योजना बनाई गई: उपमुख्‍यमंत्री

इस बैठक के बाद सूबे के उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की कोर टीम के साथ बैठक में 2022 के एजेंडे का रोड मैप बनाया गया। विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। उन्‍होंने कहा कि, भाजपा इस बाद चुनावी मैदान में ‘300 पार’ के नारे के साथ उतरेगी। डिप्‍टी सीएम ने यह भी दावा किया कि, इस बार की जीत पिछली बार से ज्यादा प्रचंड ढंग से होगी।

मिशन 2022 के लिए बीजेपी ने शुरू की तैयारी

यूपी बीजेपी में बैठकों का दौरा जारी है। पार्टी यूपी चुनाव 2022 को लेकर लगातार रणीनित बना रही है। पार्टी की इस बैठक का आयोजन लखनऊ बीजेपी मुख्यालय में किया गया। इस बैठक में सांसद और विधायक शामिल हुए। इस बैठक में आगामी यूपी चुनाव 2022 को लेकर मंथन किया गया।

बड़े मंत्री भी कर रहे हर दिन बैठकें

20 दिन बाद दोबारा बीएल संतोष वापस लखनऊ में आए हैं। बीएल संतोष ने पहले भी पार्टी की और कई मंत्रियों के साथ बैठकर एक रिपोर्ट कार्ड आला कमान को सौंप दिया है। इसके बाद यूपी में फिर में से राजनीति के गलियारों में हलचल है। खबर यह है कि सरकार के मंत्रियों को अपने कार्य का रिपोर्ट कार्ड साझा करना होगा।

यूपी चुनाव में अभी आठ से 10 महीने का समय

अभी यूपी चुनाव को लेकर 8-10 महीने का समय बाकी हैं, लेकिन बीजेपी ने अपनी चुनावी रणनीतियों पर अभी से काम करना शुरू कर दिया है। बीजेपी किसी भी हाल में यूपी विधानसभा चुनाव में कोई चूक नहीं करना चाहती है। यह सब बातें साफ करती हैं कि यूपी विधानसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।

Related posts

शेयर बाजार में आई गिरवाट, 60008 पर सेंसेक्स हुई बंद, 2 दिन में 5 प्रतिशत टूटा रिलायंस

Rahul

जानकी नवमी पर सीएम नीतीश कुमार का जन जन को संदेश

mohini kushwaha

जेठमलानी और राबड़ी का राज्यसभा जाना तय

bharatkhabar