Breaking News featured यूपी

अब डिप्‍टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी SGPGI के कोविड अस्‍पताल में हुए भर्ती

अब डिप्‍टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी SGPGI के कोविड अस्‍पताल में हुए भर्ती

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को मंगलवार को संजय गांधी पीजीआइ के कोविड अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है। वह कोरोना से संक्रमित हैं और पिछले कई दिनों से होम आइसोलेशन में थे।

इससे पहले डिप्‍टी सीएम की पत्नी डॉ. जयलक्ष्‍मी शर्मा को भी संजय गांधी पीजीआइ के कोविड हॉस्पिटल में ही भर्ती कराया गया था। अपने अस्‍पताल में भर्ती होने की जानकारी खुद उप मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट करते दी है।

बेहतर चिकित्‍सा सुविधा के लिए अस्‍पताल में भर्ती

डिप्‍टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए बताया कि, कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने बाद वह घर पर ही आइसोलेट थे, लेकिन बेहतर चिकित्‍सा सुविधा के लिए उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ रहा है।

अपने दूसरे ट्वीट में उप मुख्‍यमंत्री ने कहा कि, उन्‍हें विश्‍वास है कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्‍व में प्रदेश जल्‍द कोरोना से जंग जीत लेगा। साथ ही उन्‍होंने कहा कि, वह जल्‍द ही ठीक होकर प्रदेश की सेवा दोगुनी ऊर्जा के साथ करेंगे।

 

उपमुख्‍यमंत्री की पत्‍नी भी अस्‍पताल में भर्ती

गौरतलब है कि बीती 21 अप्रैल को डिप्‍टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी डॉ. जयलक्ष्‍मी शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से वह दोनों होम आइसोलेशन में थे। मगर, बीती 24 अप्रैल को डॉ. जयलक्ष्‍मी शर्मा को सांस लेने में दिक्‍कत होने के कारण संजय गांधी पीजीआइ में भर्ती कराया गया था।

Related posts

पलायन को रोकने के लिए बनाई गई वेबसाइट, सीएम ने किया उद्घाटन

lucknow bureua

अनुष्का वरुण की सुई ने पटाखा की निकाली हवा, कुछ ऐसा रहा हाल

mohini kushwaha

आज गोरखपुर में सैनिक स्कूल का सीएम योगी करेंगे शिलान्यास, जानिए खासियत

Shailendra Singh